Webseries

OTT Release : इस हफ्ते ओटीटी पर होगा क्राइम-एक्शन का धमाका! रिलीज होगी ये फ़िल्में और सीरीज…

OTT Release in September 2024 : देखते देखते अगस्त का महीना भी अब खत्म हो चुका है, और इस महीने कई वेब सीरीज (Web series) ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT platform) पर आपके एंटरटेनमेंट के लिए मौजूद थी। लेकिन त्योहारों के साथ-साथ अभी वेब सीरीज का सिलसिला भी जारी है क्योंकि अब सितंबर में भी आपके लिए एक से बढ़कर एक वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली है तो आईए इन वेब सीरीज के बारे में जानते हैं।

1) अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की कॉल मी बे (Call me bae) 6 सितम्बर को अमेजॉन प्राइम (Amazon prime) पर रिलीज होने के लिए तैयार है इस वेब सीरीज में 6 एपिसोड है और यह वेब सीरीज काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाली है, क्योंकि इसमें कॉमेडी और रोमांस भरपूर है।

2) Tanaav 2– क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस से भरी तनाव 2 (Tanaav 2) का पहला सीजन काफी ज्यादा हिट गया था इस वेब सीरीज में कश्मीर और फिलिस्तीन के बीच की जंग दिखाई गई है। 6 सितंबर को यह वेब सीरीज सोनी लिव (Sony liv app) पर रिलीज होगी।

3) Sector 36– सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म यदि आपको देखना पसंद है तो नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 13 सितंबर को रिलीज होने वाली विक्रांत मैसी की फिल्म सेक्टर 36 आपको जरूर देखनी चाहिए।

4) थलावन (Thalavan) क्राईम थ्रिलर फिल्मों की लिस्ट में आती है इस फिल्म ने मूवी थिएटर में तो हंगामाचा ही दिया था लेकिन अब यह 10 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म (Ott platform) सोनी लिव (Sony liv app) पर आपके लिए आ रही है तो जिन्होंने यह फिल्म नहीं देखी है तो वह आसिफ अली (Asif Ali) और बीजू मेनन (Biju Menon) की इस फिल्म का आनंद ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button