Friday, July 26, 2024
Webseries

OTT Release This Week : इस हफ्ते ओटीटी पर धूम मचाएगी यह 5 फिल्में और सीरीज, यहां देखिए List…..

OTT Release This Week : आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) की लोकप्रियता कई गुना ज्यादा बढ़ गई है। हॉल जाकर मूवी देखने की बजाय लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर घर बैठकर कोई मूवी और सीरीज एंजॉय करना ज्यादा पसंद करने लगे हैं। OTT की लोकप्रियता को देखते हुए अब फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने के बाद OTT पर भी रिलीज किया जाता है।

यदि आप भी वेब सीरीज और फिल्मों के शौकीन हैं। तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। इस हफ्ते OTT पर पांच जबरदस्त फ़िल्में और सीरीज (OTT Release This week) रिलीज की गई। जिसमें सुपरस्टार अभिनेता शाहिद कपूर के फिल्म का नाम भी शामिल है। तो चलिए देखते हैं लिस्ट।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

लिस्ट में सबसे पहला नाम शाहिद कपूर (Shahid kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर मूवी “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” का आता है। यह फिल्म इस साल 9 फरवरी को रिलीज की गई थी। फिल्म में शाहिद कपूर एक साइंटिस्ट की किरदार में नजर आए हैं। वहीं कृति सेनन ने एक रोबोट की भुमिका निभाई हैं। 5 अप्रैल को यह फिल्म Amazon Prime video पर रिलीज की जा चुकी है।

फर्रे

फर्रे मूवी से दबंग सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) ने अपना बॉलीवुड रिव्यू किया। हालंकि बॉक्स ऑफिस इस मूवी का जादू नहीं चल पाया। अब यह फिल्म OTT पर स्ट्रीम हुई है। यह फिल्म 5 अप्रेल को जी5 पर रिलीज की जा चुकी है।

लूट सीजन 2

इस लिस्ट में लूट सीजन 2 का नाम भी शामिल है। यह सिरीज 3 अप्रैल 2024 को Apple TV+ पर स्ट्रीम हुई है। यदि आपको कॉमेडी जॉनर की फिल्में और सिरीज पसंद हैं तो यह सिरीज आपके लिए बेस्ट है।

विश

क्रिस बक और फॉन वीरासुन्थोर्न द्वारा निर्देशित फिल्म विश भी इस लिस्ट का हिस्सा है। यह एक एनिमेटेड फिल्म है जिसे 3 अप्रैल 2024 को Disney+ Hotstar पर  रिलीज किया जा चूका है।

पैरासाइट: द ग्रे

पैरासाइट: द ग्रे एक हॉरर वेब सीरीज है। जिसे 5 अप्रैल 2024 को Netflix पर रिलीज किया जा चूका है। यदि आपको हॉरर फिल्में और सिरीज पसंद आती है तो पैरासाइट: द ग्रे आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

Richa Jha

रिचा झा ने इंदिरा स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन से वर्ष 2021 में BAJM की डिग्री प्राप्त की है। एक साल वाइब्रेटिक मीडिया प्राइवेट लिमिटेड में हिंदी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया है। कुछ समय पहले DNP न्यूज में भी बतौर हिंदी कंटेंट राइटर काम किया। इन्हें हिंदी कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में एक साल से अधिक का अनुभव है। अगस्त 2023 से ऋचा thebegusarai.in से जुड़ी। इन्हे लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट पॉलिटिक्स और खेल से जुड़ी खबरों को लिखने में रुझान है।