राज कुंद्रा और उनके पार्टनरों के व्हाट्सएप्प चैट्स लीक, अश्लील फिल्मों से ऐसे करते थे मोटी कमाई : देखें

Raj Kundra Whatapp Chat

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि लोगों की नजरों में काफी प्रभावित हो चुकी है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार रात में पोर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस के पास इस बात के ठोस सबूत हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस ने पहले से ही 9 लोगों को गिरफ्तार किया था। इन 9 लोगों में से एक ने राज कुंद्रा का नाम साफ़ तौर पर पूछताछ के दौरान लिया है। अब राज कुंद्रा की व्हाट्सप्प चैट वायरल हो रही हैं। इन चैट्स में साफ़ देखा जा सकता है की राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्में बनाकर उनको लाखों में बेचा।

उनके मोबाइल में H एकाउंट्स के नाम से एक व्हाट्सएप्प ग्रुप मिला है। इस ग्रुप में वह अपने बिज़नेस मॉडल, व्यवसाय की रणनीति और रोजाना हो रही सेल की रिपोर्ट देखते थे। इस ग्रुप में सिर्फ 4 लोगों का नंबर है उनके नाम मेघा वियान अकाउंट्स, प्रदीप बख्शी, रॉब डिजिटल मार्केटिंग हॉटशॉट्स और रॉय इवांस कॉन्टेंट हेड हॉटशाट्स शामिल हैं। ग्रुप में यह बातचीत हो रही थी की हेडशॉट नाम की ऍप्लिकेशन पर 20 लाख सब्सक्राइबर्स हो गए हैं, इन सब्सक्राइबर्स की मदद से उनको रोज़ाना 4.53 लाख रूपए की कमाई हो रही थी।

चैट में साफ़ पता चल रहा है की राज कुंद्रा अपने सहयोगी प्रदीप बक्शी से कह रहे हैं की उनकी एक लाइव चैट करने वाली आर्टिस्ट जिसका नाम प्रिया सेनगुप्ता है, और उसके अन्य साथियों को जल्द से जल्द पैसे भरे जाएं। बता दें की यह सारी बातचीत अक्टूबर 2020 की है उस वक्त 81 आर्टिस्ट को पैसा नहीं मिला था। पोर्न फिल्म बनाने का यह मामला इस साल फरवरी में उजागर हुआ था। मुंबई पुलिस ने बड़े ही शातिर तरीके से राज कुंद्रा को पूरे सबूतों के साथ पकड़ा है। जब क्राइम ब्रांच ने अपने स्तर पर कार्यवाही की तो उन्होंने एक और बड़े रैकेट का भांडाफोड़ किया। इस मामले में राज कुंद्रा का पर्सनल अस्सिस्टेंट उमेश कामत और मॉडल एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ शामिल हैं।

You cannot copy content of this page