December 10, 2022

दुर्गा पूजा को लेकर अनुमंडल स्तरीय प्रशासनिक पदाधिकारियों की बैठक

DMDM

तेघड़ा (बेगूसराय) आगामी दुर्गा पूजा के अवसर पर संप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने के उद्देश्य से तेघड़ा प्रखंड अंतर्गत अटल कलाम भवन के सभा कक्ष में तेघड़ा अनुमंडल के सभी प्रशासनिक पदाधिकारियों की बैठक अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार की अध्यक्षता में की गई। बैठक में उक्त त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने को लेकर सभी बिंदुओं पर बारीकी से समीक्षा की गई।

बैठक में तेघड़ा, बछवारा ,भगवानपुर एवं मंसूरचक के बी डीओ, सीओ, अनुमंडल के सभी थाना अध्यक्ष शामिल हुए। बैठक में चारों प्रखंड में आयोजित होने वाले दुर्गा पूजा को शांति पूर्वक मनाने को लेकर समीक्षा की गई। बैठक मैं उपस्थित सभी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए जिला पदाधिकारी रौशन कुशवाहा ने सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन को सख्ती से लागू करवाने के साथ ही दुर्गा पूजा के दौड़ान सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने का निर्देश दिया ।

बेगूसराय के पुलिस पदाधिकारी योगेंद्र कुमार ने सभी थाना स्तर से किए जा रहे तैयारी का जायजा लेते हुए कहा कि मेला के दौरान हुड़दंग करने वालों पर पुलिस प्रशासन की पैनी नज़र रहेगी। साथ ही डीजे बजाने पर पूर्ण प्रतिबंध रखना है मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डॉ रविंद्र मोहन प्रसाद, तेघरा के प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडे, तेघड़ा थाना अध्यक्ष संजय कुमार, भगवानपुर के संतोष कुमार, मंसूरचक के रंजन कुमार ठाकुर, फुलवरिया के नवीन कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर राजीव कुमार लाल तेघरा राजस्व पदाधिकारी सुश्री रश्मि के अलावे पूरे अनुमंडल के तमाम पदाधिकारी मौजूद थे।