December 10, 2022

नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मिला शव को लेकर मायके वालों ने ससुराल वालों पर प्राथमिकी दर्ज कराई

Bhagwanpur Thana

भगवानपुर ( बेगूसराय) पिछले दिनों थाना क्षेत्र के बनवारीपुर पंचायत के बदिया गेहूनी गांव में हुई एक नव विवाहिता की षडयंत्र के तहत हत्या करने के मामले में विवाहिता के पिता समस्तीपुर जिला के मोहद्दीनगर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी रितन पासवान ने भगवानपुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करवाया है ।

जिसमें उन्होंने ससुराल पक्ष के 8 लोगों को नामजद आरोपी बनाया है। इसमें मृतिका प्रीति कुमारी के पति कौशल पासवान,ससुर नंद कुमार पासवान,पति के भाई राहुल पासवान,चचेरा भाई नीरज पासवान,सुधीर पासवान,ननकी पासवान,पति के बहन फूलो देवी व सोनी देवी को नामजद आरोपी बनाया है। प्राथमिकी के अनुसार प्रीति की शादी 3 मार्च 21 को गेहूनी बदिया निवासी नंद कुमार पासवान के पुत्र कौशल पासवान के साथ हुई थी।

सामर्थ्य अनुरूप उपहार भी शादी में दिया गया था।शादी के कुछ दिनों के बाद से ही रुपये को लेकर प्रीति को प्रताड़ित किया जाने लगा। 25 सितंबर को फोन कर बोला गया कि आपकी बेटी का तबियत बहुत खराब है।उसके बाद जब मैं अपने परिवार के लोगों के साथ गेहूनी बदिया पहुंचा तो मेरी बेटी पलंग पर मृत पड़ी थी। उसके गले में काला निशान था।आरोपी घर छोड़ कर फरार हो गए थे। थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।