December 7, 2022

दिल्ली से शिमला के लिए शुरू हुई सीधी फ्लाइट सेवा- टिकट का दाम है LUXURY BUS के बराबर

shimla flight starts soon

डेस्क : दिल्ली और शिमला के बीच उड़ान सेवाएं सोमवार से शुरू होंगी। नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री और स्थानीय पार्षद वीके सिंह हिंडन एयरपोर्ट से लॉन्च करेंगे। सुबह 8:30 बजे दिल्ली से शिमला के लिए प्रस्थान। घरेलू एयरलाइन एलायंस एयर इस उड़ान पर अपनी सेवा शुरू करेगी। एलायंस एयर ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि पहले दिन की उड़ान के लिए 2141 रुपये में सीटें आरक्षित होंगी। लग्जरी बस सेवा के आसपास।

पहले दिन की फ्लाइट शिमला से हिंडन एयरपोर्ट पहुंचती है। अन्य दिनों में, फ्लाइट दिल्ली से सुबह 07:10 बजे निकलती है और 08:20 बजे शिमला पहुंचती है। सुबह 08:50 बजे शिमला से दिल्ली के लिए प्रस्थान। दिल्ली के लिए फ्लाइट के आने का समय सुबह 10 बजे है। विमान की उड़ान मात्र 50 मिनट में पूरी हो जाती है।

कार्यक्रम गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पर होगा। हिंडन एयर फ़ोर्स बेस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में केंद्रीय तेल एवं प्राकृतिक गैस मंत्री हादीप सिंह पुरी हिस्सा लेंगे. उन्होंने इंडियन ऑयल कंपनी द्वारा प्रदान की गई एक एयर बेस गैस भंडारण सुविधा खोलने की भी योजना बनाई है। जनरल वीके सिंह सोमवार को दोपहर करीब 12:50 बजे उर्सुला के वृंदावनग्रीन में अपने सेवा पखवाड़ा के तहत एक भारत श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम में भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें   धांसू ऑफर! 20 हजार वाला फ्रिज खरीदें मात्र ₹2490 में.. साथ में पाएं 1 साल की वारंटी