गर्व! जब पुलिस ऑफिसर बनकर युवक पहुंचा अपने स्कूल, टीचर के छुए पैर तो खुशी से दिया ₹1100 का इनाम..Video Viral

police wale ne chue ma ke pair

डेस्क : जब आप किसी क्षेत्र में इन्वेस्ट करें और फिर मनचाहा रिटर्न मिल जाए तो खुशी का ठिकाना नहीं रहता। ऐसा ही कुछ होता है शिक्षा के क्षेत्र में। शिक्षक हमेशा चाहते हैं कि उनके पढ़ाए हुए बच्चे बड़े-बड़े पदों पर जाएं ताकि उनकी कीर्ति चारों ओर फैले। इस वायरल वीडियो में भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स पुलिस का वर्दी पहन कर एक कक्षा में शिक्षिका के पैर छू रहा है। पुलिस ऑफिसर बनने के बाद वह शख्स अपने शिक्षक से मिलने अपने विद्यालय आता है जहां पर शिक्षक खुश होकर नए बच्चों से भी ऑफिसर को मिलवातें हैं। ऑफिसर से मिलकर सभी बच्चे बेहद खुश और प्रेरित होतें हैं। वायरल वीडियो में साफ-साफ देखने को मिल रहा है कि एक शिक्षिका कक्षा में बच्चों से ऑफिसर को इंट्रोड्यूस कराती है और हाथ में कुछ पैसे रखी रहती है।

शिक्षिका ने बच्चों से इंट्रोड्यूस कराते हुए कहा ‘इसने न सिर्फ देश का नाम रौशन किया है, बल्कि समाज और अपने माता-पिता का भी नाम रौशन किया है। आगे चलकर तुम लोगों को भी ऐसे ही कुछ बनना है ताकि तुम्हें भी समाज में भरपूर इज्जत मिल सके। अगर ऑफिसर बन कर तुम लोग भी वापस लौटते हो इसी तरह का मान सम्मान तुम लोग को भी मिलेगा’। इसके बाद शिक्षिका खुश होकर ऑफिसर को ₹1100 का इनाम भी देती है। फिर ऑफिसर शिक्षिका के पैर छूकर आशीर्वाद लेता है।

गर्व! जब पुलिस ऑफिसर बनकर युवक पहुंचा अपने स्कूल, टीचर के छुए पैर तो खुशी से दिया ₹1100 का इनाम..Video Viral

शिक्षिका बेहद खुश और भावुक हो जाती है और बच्चे भी तालियों के गरगराहट से पूरी कक्षा को को खुशी में माहौल में ढाल देतें है। यह वीडियो सुनील बोरा सर के अकाउंट से शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लगभग 1,58,000 लोगों ने लाइक और ग्यारह सौ से ज्यादा लोगों ने इसे अपने टाइमलाइन पर शेयर किया है। लोग इस वीडियो को देखकर बहुत भावुक हो जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा ‘ गुरु का स्थान हमेशा ही सर्वोच्च है’।