गोविंदा की तरह ही हैंडसम है बेटे यशवर्धन, देखिए- कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

गोविंदा : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। गोविंदा ने अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। उनके चाहने वालों की आज भी कोई कमी नहीं है। हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा उनके पैर छूकर उन्हें सम्मान देते नजर आए। उन्होंने कहा कि हमने गोविंदा (Govinda) को देखकर ही फिल्मों में काम करना सीखा है। आज हम आपको लिटिल गोविंदा यानी उनके बेटे से मिलवाने जा रहे हैं। करोड़ों लोग इनकी फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं।

1986 में आई फिल्म ‘इल्ज़ाम’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले गोविंदा पिछले 3 दशक से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और अब फैंस उनके बेटे यशवर्धन आहूजा के फिल्मों में आने का इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों यशवर्धन (Yashvardhan Ahuja) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान है, क्योंकि यशवर्धन अपने पापा गोविंदा से काफी लंबे हो गए हैं। इतना ही नहीं वह हैंडसम हंक भी नजर आने लगे हैं।

यशवर्धन का स्टाइलिश अंदाज देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन पर लोग लगातार कमेंट कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं और उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार भी कर रहे हैं। यूजर्स की माने तो यशवर्धन अपने पिता की तरह फिल्मों में नाम कमा सकते हैं, क्योंकि उनका स्टाइल किसी हीरो से कम नहीं है। वैसे अभी तक गोविंदा के प्रति यशवर्धन के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

हाल ही में गोविंदा अपने बेटे यशवर्धन के साथ रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर पहुंचे, जहां दोनों को साथ में जबरदस्त डांस करते देखा गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें हाल ही में यशवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। बता दें, गोविंदा के दो बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा। बेटी का नाम टीना आहूजा और बेटे का नाम यशवर्धन आहूजा है। टीना ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है और अब उनके बेटे की बारी है।