8 February 2023

तुनिशा सुसाइड केस को लेकर बड़ा खुलासा, मौत से पहले इस बात पर किया था ज़ीशान ने हंगामा

zeeshan

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा शनिवार को अपने शो के सेट पर फांसी के फंदे से लटकी हुई पाई गईं। जानकारी के मुताबिक, शो ‘अलीबाबा’ में लीड रोल कर रहीं एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार जीशान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाई। वहीं तुनिशा शर्मा के पैरंट्स ने जीशान पर गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद पुलिस ने जीशान को गिरफ्तार कर लिया। एक्ट्रेस की मौत को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।


जानकारी के मुताबिक, जिस दिन तुनिशा ने फांसी लगाई उससे ठीक पांच दिन पहले सेट पर उनकी अपने कथित बॉयफ्रेंड और को स्टार जीशान खान से लड़ाई हुई थी। तुनिशा के सुसाइड करने से ठीक पांच दिन पहले एक्ट्रेस और जीशान के बीच एक बड़ी लड़ाई हुई थी। हालांकि, इस लड़ाई की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।


तुनिशा की फॅमिली ने जीशान पर लगाए गंभीर आरोप : वहीं एक्ट्रेस की फॅमिली ने भी जीशान पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जीशान को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, शनिवार को टी ब्रेक के बाद तुनिशा वाशरूम के लिए गईं। जब वह काफी देर तक नहीं लौटीं तो उनके ढूढ़ना शुरू किया गया। सेट पर मौजूद लोगों ने जब मेकअप रूम का दरवाजा तोड़ा तो तुनिशा फांसी के फंदे से लटकी हुई मिलीं। उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में शनिवार देर रात उसे जेजे अस्पताल लाया गया, जहां उसका पोस्टमार्टम किया गया है।


तुनिशा ने जीशान की तारीफ में कहे थे कुछ शब्द : जीशान और तुनिशा के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी। दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा वक़्त बिताते थे। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते थे। इसी साल नवंबर में तुनिशा ने जीशान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा था, जिसमें उन्होंने जीशान को मेहनती, खूबसूरत और भावुक इंसान बताया था।