29 January 2023

पति के अधूरे सपनों को पूरा करने, राजनीति में कदम रखेंगी राजू श्रीवास्तव की पत्नी

raju yadav

अपनी कॉमेडी और उसके अंदाज से लोगों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव भले ही दुनिया से अलविदा कह गए हो लेकिन, उनकी यादें आज भी लोगों के जहन में जिन्दा हैं। कॉमेडियन की आज बर्थ एनिवर्सरी है। राजू के दुनिया से जाने के बाद आज उनका परिवार पहली बार उनके बिना उनका जन्मदिन मना रहा है। राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने एक इंटरव्यू के दौरान कॉमेडियन के कुछ अधूरे खाव्बों के बारे में बातचीत की।


पति का सपना पूरा करने के लिए राजनीति में आएगी शिखा श्रीवास्तव : सीखा श्रीवास्तव के मुताबिक, उनके पति राजू राजनीति में आना चाहते थे। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा, अपने अंतिम समय में राजू पॉलिटिक्स में सक्रिय हो गए थे। समाजवादी पार्टी के बाद उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली थी। उन्होंने बताया कि उनके आगे कई सारे प्लान्स थे। लेकिन, उनके निधन के कारन वह अधूरे रह गए हैं। अगर मुझे मौका मिले तो मैं उनके अधूरे सपने को पूरा करने की कोशिश करूंगी। हालांकि ये कैसे होगा मैं ये नहीं जानती।


58 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए थे ‘गजोधर भईया’ : निधन के 40 दिन पहले राजू श्रीवास्तव को जिम में एक्सरसाइज करते हुए कार्डियक अरेस्ट आया था। इसके बाद उन्हें दिल्ली के अस्पताल में एडमिट कराया गया था। कुछ समय हालत स्थिर रहने के बाद उनमें सुधार होने भीं लगे थे।लेकिन, उनकी फिर से तबियत ख़राब होने लगी और उनका निशान हो गया। उनकी उम्र 58 साल की थी। राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसंबर को हुआ था। पत्नी सिखा ने बताया कि राजू की बर्थ एनिवर्सरी पर उनका पूरा परिवार कानपुर में होगा। वहां राजू की याद में प्रोग्राम रखा गया है जिसमें सभी शामिल होंगे और महान कॉमेडियन को याद करेंगे। सिखा ने कहा कि वहां सब कुछ होगा बस राजू नहीं होंगे।