8 February 2023

कौन हैं जीशान? जिस पर लगे तुनिशा शर्मा को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप-जानें पूरा मामला

zeeshan

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार को शो के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कम उम्र में ही इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली तुनिशा की मौत ने सबको हैरान कर दिया है। शो ‘अलीबाबा’ में लीड रोल कर रहीं एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार जीशान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाई। वहीं तुनिशा शर्मा के पैरंट्स ने जीशान पर गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद पुलिस ने जीशान को गिरफ्तार कर लिया।


क्या हैं तुनिशा शर्मा के परिजनों के आरोप? दिवंगत एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के मामा ने कहा कि तुनिशा की मौत के बाद से परिवार के सदस्य गहरे सदमे में हैं। साथ ही उन्होंने कहा, “तुनिशा के साथ रिश्ते में रहने और साथ रहने के बाद भी, शीजान कई लड़कियों के संपर्क में रहता था। इससे तुनिशा तनाव में आ गई और डिप्रेशन में चली गई थी।


कौन है जीशान? जीशान खान ने ‘जोधा अकबर’ शो से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। Zee Tv पर आने वाला ये उनका पहला शो था। इसके बाद उन्होंने ‘सिलसिला प्यार का’ , ‘चन्द्रनन्दनी’, ‘तारा फ्रॉम सितारा’, ‘एक थी रानी और एक था रावण’, ‘नजर-2 ‘ और ‘पवित्रा’ सीरियल में काम किया था। महाराष्ट्र के रहने वाले जीशान का जन्म मुंबई में 1994 में हुआ था। उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी में से पढ़ाई की। और बड़ा में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। वह एक्ट्रेस तुनिशा के साथ रेलशिनशिप में थे।


जीशान और तुनिशा के बीच थी गहरी बॉन्डिंग : जीशान और तुनिशा के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी। दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा वक़्त बिताते थे। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते थे। इसी साल नवंबर में तुनिशा ने जीशान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा था, जिसमें उन्होंने जीशान को मेहनती, खूबसूरत और भावुक इंसान बताया था।