India

Flight Ticket Booking : सिर्फ व सिर्फ 150 रुपये में पूरा होगा हवाई सफर का सपना, यहां जानिए- रूट…

Flight Tickets Booking :  एरोप्लेन में सफर करना काफी ज्यादा महंगा पड़ता है क्योंकि प्रति व्यक्ति किराया 1000 से अधिक होता है, ऐसे में हर कोई एरोप्लेन में बैठकर सफर करना अफोर्ड नहीं कर पता है। लेकिन क्या आप सस्ते में एरोप्लेन में बैठकर सफर करना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी रूट के बारे में बताएंगे जहां किराया मात्र 150 से लेकर 199 रुपए के अंदर होता है. चलिए जानते हैं सबसे सस्ती (Cheapest flight ticket) किराए वाली इन रूट के बारे में।

इन दो रूटों से करे 150 रूपये टिकट में हवाई सफर

असम में लीला बाड़ी से तेजपुर तक का हवाई सफर करने में 50 मिनिट का समय लगता है, और इस रूट में हवाई किराये (Cheapest flight ticket) के रूप में सिर्फ 150 रुपये का भुगतान करना पड़ता। साथ ही दक्षिण में बेंगलुरु-सलेम, कोचीन-सलेम ये सभी मार्ग में उड़ान का किराया 150 से 199 के बीच तय किया गया है।

ये सभी क्षेत्रीय हवाई संपर्क योजना के तहत परिचालित होते है, इस क्षेत्र के उड़ान का संचालन Alliance Air करता है। यदि आप हवाई सफर का सपना सच करना चाहते हैं तो आप इस रूट से सस्ते दाम (Cheapest flight ticket) में सफर का मजा ले सकते हैं और अपने सपने को पूरा कर सकते हैं।

इन रूटों में लगता है ₹1000 से काम का किराया

गुवाहाटी और शिलांग का किराया 400 रुपए प्रति व्यक्ति है, इम्फाल और आइजोल, दीमापुर और शिलांग, तथा शिलांग और लीलाबाड़ी के बीच उड़ानों का किराया 500 रुपये है, गुवाहाटी-पासीघाट उड़ान के लिए आधार हवाई किराया 999 रुपये है,लीलाबाड़ी-गुवाहाटी मार्ग का किराया 954 रुपये है।

Related Articles

Back to top button