Thursday, July 25, 2024
Entertainment

Aashram 4 से लेकर Panchyat 3…OTT पर कब रिलीज होगी ये धांसू सिरीज, नोट कर लीजिए डेट…

2024 Upcoming Web Series : OTT प्लेटफॉर्म की गई ऐसी सीरीज है जिसके अगले सीजन का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। इसमें “पंचायत 3” (Panchyat Season 3) से लेकर “आश्रम 4” (Aashram 4) जैसी सिरीज का नाम शामिल है। 2024 में ऐसे ही कई पापुलर सीरीज के सीक्वल रिलीज होने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं कौन-कौन सी सीरीज है इस लिस्ट का हिस्सा।


पंचायत 3 (Panchyat 3)


पंचायत के अब तक दो सीजन आ चुके हैं। लोगों ने इसके दोनों सीजन को भरपूर प्यार दिया है। खबर आ रही है कि पंचायत 3 मार्च 2024 में रिलीज की जाएगी। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।


मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3)


इस लिस्ट में पापुलर सीरीज मिर्जापुर का भी नाम शामिल है। मिर्जापुर के भी अब तक दो सीजन आ चुके हैं। दोनों सीजन को लोगों ने खूब प्यार दिया है। लोग इस इंतजार में है कि कब इसका तीसरा सीजन रिलीज होगा। रिपोर्ट कि माने तो बहुत जल्द पंचायत 3 का तीसरा सीजन अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।


द फैमली मैन सीजन 3 (The Family man Season 3)


पहले और दूसरे सीज़न के बाद मनोज बाजपेयी की “द फैमिली मैन” का तीसरा अध्याय जल्द अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। दर्शक दिल थाम का इस सीरीज के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।


आर्या 3 (Aarya Season 3)


सुष्मिता सेन की आर्या 3 (Aarya 3) भी OTT पर रिलीज होने को तैयार है। यह सीरियल 9 फरवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होगी। 9 फरवरी को आप अपनी फेवरेट आर्य 3 (Aarya 3) डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।


पाताललोक सीजन 2(Paatal Lok Season 2)


पाताललोक साल 2020 में रिलीज हुई थी। उस समय यह सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सिरीज बन गई थी। पहले सीजन की ताबड़तोड़ सफलता के बाद दर्शक अब इस सीरियस के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। खबर है कि यह साल 2024 में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: यूपी-बिहार की दबंगई को करीब से दिखाती है ये 5 Web Series, एक्शन देख हिल जाएगा दिमाग….

Richa Jha

रिचा झा ने इंदिरा स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन से वर्ष 2021 में BAJM की डिग्री प्राप्त की है। एक साल वाइब्रेटिक मीडिया प्राइवेट लिमिटेड में हिंदी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया है। कुछ समय पहले DNP न्यूज में भी बतौर हिंदी कंटेंट राइटर काम किया। इन्हें हिंदी कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में एक साल से अधिक का अनुभव है। अगस्त 2023 से ऋचा thebegusarai.in से जुड़ी। इन्हे लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट पॉलिटिक्स और खेल से जुड़ी खबरों को लिखने में रुझान है।