होली में हुड़दंग मचानेवालों की खैर नहीं, शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाये होली और शब-ए-बारात

Holi

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : शांतिपूर्ण होली का त्योहार हो।इसके लिये आप तमाम जनप्रतिनिधियों,सामाजिक कार्यकर्ताओं की अपेक्षित सहयोग की जरूरत है।क्षेत्र के हरेक चौक-चौराहे और संवेदनशील जगहों पर पुलिस लगातार गश्त करेगी। इतना ही नहीं गांव मुहल्लों में पुलिस सिविल ड्रेस में उपद्रवियों पर नजर रखेगी।अगर कोई भी होली में हुड़दंग मचाने की कोशिश की तो वैसे हुड़दंगियों और अशांति फैलानेवालों की खैर नहींं रहेगी। उपरोक्त बातेंं गुरूवार को छौड़ाही ओपी परिसर में शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण होली का त्योहार संपन्न कराने को लेकर बीडीओ प्रशांत कुमार ने शान्ति समिति की बैठक में कही।

बीडीओ ने कहा कि होली के दिन शरारती तत्वों एवं हुड़दंगियों पर छौड़ाही पुलिस जनप्रतिनिधियों के सहयोग से उपद्रवियों की नजर रखेगी और किसी प्रकार की अफवाह फैलाने तथा सामाजिक वातावरण में उन्माद फैलाने वालो को बख्शा नहीं जायेगा।बीडीओ ने बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधियों से कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से बचें, और 60 वर्ष से उपर जितने भी विभिन्न पेंशनधारी लोग हैं।सभी पीएचसी छौड़ाही और एडीपीएचसी अमारी में कोरोना का टीका अवश्य लगवाने में सहयोग करें।प्रभारी सीओ सुबोध कुमार ने कहा कि होली के दिन डीजे का प्रयोग पर प्रतिबंध रहेगा। विधि व्यवस्था बनाये रखने में जिन संसाधनों की आवश्यकता हो,इसकी मुस्तैदी से अनुपालन कर होली उल्लास के साथ मनाये जाने का अनुरोध किया गया।

उन्होंने पदाधिकारियों,जनप्रतिनिधि तथा समाजसेेेवियों से आग्रह किया कि सभी लोग मिलकर हंसी खुशी के साथ त्योहार मनायें,ताकि सामाजिक सद्भावना बना रहे।थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार ने उपस्थित जनप्रतिनिधियों से कहा कि किसी भी तरह की अशांति फैलानेवाले बख्से नहीं जायेंगें। वैश्विक महामारी कोरोना के मद्देनजर सोशल डिस्टेंस के साथ सार्वजनिक आयोजनों से बचकर घर और मोहल्ले में अपने के साथ त्योहार मनाने का आह्वान किया।

इसके साथ ही क्षेत्र के मुसलमान भाईयों से भी शब-ए-बारात- का त्योहार भी आपसी सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाये जाने की अपील प्रखंड अंचल ओर पुलिस प्रशासन ने की। आयोजित शांति समिति की बैठक में क्षेत्र के तमाम सामाााजिक राजनीतिक लोग उपस्थित थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page