OTT Release : सस्पेंस..लव स्टोरी, कॉमेडी से भरा होगा ये हफ्ता, ओटीटी पर रिलीज होगी ये फिल्में-वेब सीरीज

OTT New Release : इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर एक से एक फिल्मों का दबदबा देखने को मिलेगा. इस हफ्ते आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform ) पर बेहतरीन फिल्में देखने को मिलेगी तो आईए जानते हैं वह फिल्में कौन सी होगी.

अमर सिंह चमकीला : दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल यानी आज से नेटफ्लिक्स (Netflix) पर दिखाई देगी. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की भूमिका निभाई है. इस फिल्म में आपको इनके साथ परिणीति चोपड़ा (Parneeti Chopra)भी देखने को मिलेगी.यह फिल्म आप अपने पूरी फैमिली के साथ देख सकते हैं.इस फिल्म में आपको पंजाब के एक सिंगर की लाइफ स्टोरी (Life Story ) बारे में पता चलेगी.

प्रेमलु : मलयालम फिल्म ‘प्रेमलु ’(Premalu) भी 12 अप्रैल से डिज्नी+हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर स्ट्रीम होगी. इस फिल्म में आपको नए जमाने की लव स्टोरी ( Love Story ) के बारे में जानने को मिलेगा.

हॉटटाउन सीजन 3 : वेब सीरीज हॉटटाउन सीजन 3 (Hot Town Season 3 ) को आप (Lionsgate) प्ले पर देख सकते हैं. यह बहुत ही फेमस सीरीज है इसके पहले और दूसरे पार्ट को लोगों ने काफी पसंद किया था अब आप इसके तीसरे पार्ट को भी देख सकते हैं..

पोन ओन्ड्रू कंडेन’ : जिओ सिनेमा ( Jio Cinema) पर 14 अप्रैल को तमिल फिल्म रिलीज होने वाली है जिसका नाम है ‘पोन ओन्ड्रू कंडेन’(Pon Ondru Kanden). इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे तमिल स्टार अशोक सेलवन.