2024 में इन फ़िल्मों ने की ताबड़तोड़ कमाई, देखिए- List..

2024 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी अच्छा साल जा रहा है क्योंकि इस साल की शुरुआत में ही कई धमाकेदार फिल्में आई है और इन फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की है तो आइए आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे जिन्होंने इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया।

शैतान (Shaitaan) : अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.21 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

फाइटर (Fighter) : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी इस फिल्म नई पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 24.60 करोड़ रुपये कमाए थे।

बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टार फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघर में रिलीज हुई है, इस फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

क्रू (Crew) : करीना कपूर, तब्बू और कृति सनोन की फिल्म ट्रोन बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया था, इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10.28 करोड़ रुपये कमाए थे।

क्रैक (Crakk) : इस फिल्म में विद्युत जमवाल लीड रोल में नजर आए थे यह फिल्म सिनेमा घरों में 23 फरवरी को रिलीज हुई थी इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 4 करोड़ रुपये की कमाई किया था

आर्टिकल 370 (Article 370) : इस फिल्म में यामी गौतम ने बड़ा ही बेहतरीन किरदार निभाया है लोगों ने यामी गौतम को काफी ज्यादा पसंद किया है साथ ही या फिर लोगों के दिलों पर छा गई थी,यामी गौतम की इस फिल्म की पहले दिन की कमाई 6.12 करोड़ रुपये थी।

मैदान (Maidaan) : अजय देवगन की बायोपिक फिल्म मैदान ईद के समय पर सिनेमाघर में रिलीज हुई थी लोगों ने इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया है इसीलिए इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 7.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।