डेटिंग में बहुत आगे है Bollywood के ये सितारे, इन अभिनेत्री को कर चूके है डेट….

डेटिंग सेटिंग का जमना आज से नहीं बल्कि 90 के दशकों से चलता आ रहा है, बॉलिवुड के कई ऐसे सितारे है जिन्होंने अपने जमाने में खूब प्यार मोहब्बत किया था लेकीन उनको केमिस्ट्री बैठ नही पाई, आइए आज इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के उन सितारे और उनको हसीनाओं के बारे में बताते है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) : पहले बात करते है बॉलिवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की कहा जाता है की अक्षय कुमार ने रवीना टंडन(Raveena Tandon) और शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) को डेट किया था, लेकिन उनके साथ कोई भी केमिस्ट्री नहीं बैठ पाई इसके बाद और आखिर में उन्होने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) : शाहिद कपूर ने कई एक्ट्रेसेस को डेट किया है इस लिस्ट में करीना कपूर(Kareena Kapoor)से लेकर, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)तक का नाम शामिल है।

ऋतिक रोशन (Hritik Roshan): रितिक रोशन के साथ कई एक्ट्रेसेस का नाम जुड़ा है उन्होंने सुजैन खान,सबा आजाद को डेट किया है।

सलमान खान (Salman Khan): सलमान खान तो डेटिंग के मामले में काफी आगे चल रहे हैं, उन्होंने खुद कबूल किया था कि वह अब तक 6 से ज्यादा एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं ऐसे में सभी का नाम बता पाना तो मुश्किल है लेकिन कुछ है जिसमें फारिया आलम,सोमी अली,शाहीन जाफरी,ऐश्वर्या राय(Aishvarya Rai),संगीता बिजलानी, यूलिया वंतूर, महक चहल, कैटरीना कैफ का नाम शामिल हैं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) : कार्तिक आर्यन बॉलिवुड इंडस्ट्री में नए सितारे बन कर उभर रहे हैं, ऐसे में उन्होंने भी काफी एक्ट्रेस के साथ डेटिंग सेटिंग की है जिसमें सारा अली(Sara Ali Khan)खान, अनन्य पांडे(Ananya Panday)और जानवी कपूर(Janhvi Kapoor)तक का नाम शामिल है।