ईद के मौके पर धड़ाम हुई Ajay Devgn की ‘मैदान’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने मचाया धमाल..

Maidaan And Chhote Miyan bade Miyan Box Office Collection Day 1: इस ईद सलमान (Salman Khan) की फिल्म नहीं आई लेकिन उनकी जगह अजय देवगन (Ajay Devgn) की मैदान (Maidan)और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की छोटे मियां बड़े मियां (Chote miyan Bade miyan) दोनों ही दोनों ही थिएटर में छा गई.

यूं तो इन दोनों ही फिल्मों के बीच अच्छी खासी टक्कर देखने को मिली है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों फिल्मों में से एक फिल्म ने लोगों का दिल जीत लिया तो आईए जानते हैं इन दोनों फिल्मों ने इस ईद कितनी कमाई की है।

रिलीज के बाद छोटे मियां बड़े मियां की कमाई

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की छोटे मियां बड़े मियां (chhote Miyan bade Miyan) ईद के एक दिन पहले यानी की 10 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी हालांकि यह फिल्म ईद वाले दिन ही रिलीज होने वाली थी लेकिन इसकी एडवांस बुकिंग के चलते मेकर्स ने इसे एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया, ऐसे में इस फिल्म ने ईद वाले दिन भी अच्छी खासी कमाई की, फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो बड़े मियां छोटे मियां ने ओपनिंग डे पर ही 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

अक्षय की फिल्म ने किया मैदान को पीछे

अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidan) एक बायोपिक फिल्म थी,इस फिल्म में रहीम साहब की जिंदगी और एशियाई गेम्स (Asian Games) में भारत को गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतने के जज्बे को दिखाया गया है। यह फिल्म ईद के दिन सिनेमा घरों में रिलीज की गई थी, लेकिन शायद अक्षय कुमार की छोटे मियां और बड़े मियां ने इस फिल्म को पीछे छोड़ दिया ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 7.10 करोड़ की कमाई की, जो कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की तुलना में आधी से भी कम है।