Entertainment

Hrithik Roshan बहन को हुआ खतरनाक कैंसर! परिवार वालों का रो-रोकर हो गया बुरा हाल…

Hrithik Roshan Sister Sunaina Health Update : ऐसे कई सिलेब्रिटीज हैं जिनके रिश्तेदार भी कई बार सवालों के घेरे में आ जाते हैं ऐसा ही कुछ हुआ है अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) के साथ कुछ समय पहले उन्होंने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उनसे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक वाइफ (Suzanne Khan) के डाइवोर्स को लेकर चर्चा हुई थी।

इसके बाद सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) से अब HER हेल्थ टास्क चैनल के द्वारा एक इंटरव्यू में उनकी हेल्थ के बारे में पूछा गया जिसमें सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने चौका देने वाला जवाब दिया उन्होंने बताया कि उन्हें कैंसर और ब्रेन ट्यूमर है। यह जवाब काफी दिल दहला देने वाला था तो आईए जानते हैं कि सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) किस प्रकार अपनी बीमारियों से लड़ रहीं हैं।

पिता के साथ काम करते वक्त पता चली थी यह बात

सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने HER हेल्थ टास्क (HER health task) चैनल के द्वारा दिए गए इंटरव्यू में बताया कि वह अपने पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी उस वक्त उनकी पीरियड्स में कुछ प्रॉब्लम हुई क्योंकि पीरियड्स में कुछ प्लॉट्स आ रहे थे जिसके बाद चेकअप के बाद पता चला कि उन्हें सर्विक्स का लिम्फोमा है जो काफी रेयर कैंसर है।

सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) की इस बीमारी को सुनने के बाद उनकी मां काफी ज्यादा टूट सी गई। सुनैना ने बताया कि उन्हें सिर्फ कैंसर ही नहीं बल्कि ब्रेन ट्यूबरक्लोसिस,स्लीप एपनिया, हाई ब्लड प्रेशर और शुगर जैसी कई अन्य बीमारियां भी है लेकिन वह उन सब से सरवाइव कर रही हैं।

भाई ऋतिक रोशन और पिता राकेश रोशन है उनकी ताकत

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने बताया कि जब उन्हें अपनी इन सारी बीमारियों के बारे में पता चला तो उस समय वह काफी ज्यादा परेशान हो गई थी। लेकिन उस वक्त उन्हें अपने पिता और अपने भाई की कठिन जर्नी याद थी कि कैसे उन्होंने हर मुश्किल घड़ी में खुद को संभाला और सरवाइव किया। मैंने उन्हें अपनी मोटिवेशन बनाई।

मेरे पिता और मेरा भाई मेरी ताकत है इसलिए मैं अपनी बीमारी को अपनी ताकत मानकर चलती हूं मैं अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हूं ताकि बुढ़ापे में मुझे कभी भी किसी की जरूरत ना पड़े। मैं खुद का ध्यान खुद रख सकूं और आत्मनिर्भर बनूं , मैं किसी पर भी बोझ नहीं बनना चाहती।

Related Articles

Back to top button