Heeramandi Trailer : ‘हीरामंडी’ का ट्रेलर रिलीज, सीरीज में दिखेगी ‘तवायफों’ की कहानी

Heeramandi Trailer Release : संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी (Heeramandi) एक्ट्रेसेस के लुक दिखाने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइड थे पर आखिरकार लंबे इंतज़ार के बाद हीरामंडी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 3 मिनट 11 सेकंड के इस ट्रेलर ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है फैंस को अब फिल्म की रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है इस फिल्म के बारे में थोड़ी सी जानकारी लेते हैं।

ये है फिल्म के स्टार कास्ट और कहानी

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh), अदिति राव हैदरी Aditi Rao Hydari), शरमिन सहगल (Sharmin Segal), शेखर सुमन (Shekhar Suman), अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) और फरदीन खान (Fardeen Khan,) है. हीरामंडी’ एक ऐसे मोहल्ले की कहानी है, जहां ‘तवायफों’ के ऐसी पावर है, बड़े से बड़े बाहुबलियों को हिला कर रख देती है।

स्टार कास्ट निभाएंगे यह रोल

इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा विलेन के रुप में नज़र आ सकती है, 28 साल के बाद बड़े पर्दे पर फिर से अपनी छाप छोड़ने के लिए मनीषा कोइराला ने इस फिल्म हीरामंडी’ में तवायफों के महल की मुखिया दिखाया गया है, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शरमिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और फरदीन खान है जो इस फिल्म में कई अहम भूमिका निभाने वाली है।