बिना शादी के 2 बच्चे की मां बनना चाहती है Big Boss की ये एक्ट्रेस, खुद बताई वजह…..

अभिनेत्री जिया शंकर (Jiya Shankar) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। जिया शंकर (Jiya Shankar) कई पॉपुलर टेलीविजन शो में नजर आ चुकी हैं। सीरियल “मेरी हानिकारक बीवी” से उन्हें पहचान मिली। इतना ही नहीं 28 साल की जिया शंकर (Jiya Shankar) ने अभिनेता रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) के संग फिल्म “वेद” में भी नजर आ चुकी हैं।

इसके अलावा जिया शंकर कई साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) के दूसरे सीजन ने जिया शंकर को बेहद पापुलैरिटी दिलाई। बिग बॉस OTT सीजन 2 से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली जिया शंकर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इन दोनों एक बार फिर से जिया सुर्खियों में हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है उनके चर्चा में आने की वजह।

दो बच्चों की मां बनना चाहती है जिया शंकर

जैसा कि हमने आपको बताया कि जिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर जिया के 3 मिलियन फॉलोअर हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीर और वीडियो वायरल होती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह कह रही है कि वे दो बच्चों की मां बनना चाहती हैं। वीडियो में जिया कह रही हैं कि वह दो बच्चों को अडॉप्ट (Adopt) करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, “मैं दो बच्चों को अडॉप्ट करना चाहती हूं।

अपनी फैमिली करना चाहती है कंप्लीट

अभिनेत्री ने कई बार इस बारे में बात की है कि उन्हें अपनी फैमिली कंप्लीट चाहिए। अभिनेत्री जिया शंकर (Jiya Shankar) का बचपन आसान नहीं था। उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली और उन्हें और उनकी मां को छोड़कर हमेशा के लिए चले गए। जिया को कभी भी उनके पिता का प्यार नहीं मिल पाया है।

उनका और उनके पिता का कोई संपर्क नहीं है। जिया अपने पिता से बात तक नहीं करती। वह कहती है कि उनकी मां ने उनके लिए अकेले काफी कुछ किया है। अब वह अपनी मां को खुश देखना चाहती हैं। जिया ने कभी भी एक खुशहाल फैमिली नहीं देखी। उनकी यह चाहत है कि उनकी अपनी फैमिली हो। दो बच्चों को अडॉप्ट कर वह अपनी मां के साथ एक कंप्लीट फैमिली चाहती हैं।