जिस किराये के घर में Akshay ने गुजारा अपना बचपन, अब बनना चाहते हैं उसका मालिक…..

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की छोटे मिया बड़े मिया (Bade Miyan Chote Miyan) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। यूं तो अक्षय कुमार(Akshay Kumar) को पैसों की कमी नहीं है और ना ही उनके पास घर की कमी है, लेकिन एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार(Akshay Kumar)ने अपनी ड्रीम हाउस के बारे में बताया जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया, तो आइए जानते है की आखिर किस घर को अक्षय कुमार(Akshay Kumar) आज तक नही खरीद पाए है।

अक्षय कुमार रहते थे किराए के घर में

अक्षय कुमार(Akshay Kumar)एक मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करते थे, इसलिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने परिवार के साथ एक किराए के मकान में रहते थे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपना सारा बचपन वही खेल कूद कर बिताया है मिडिल क्लास फैमिली से आने के बावजूद अक्षय कुमार(Akshay Kumar) आज फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा और नामी चेहरा बन गए हैं। अक्षय कुमार का कोई भी फिल्म बैकग्राउंड नहीं है उन्होंने जो कमाया अपनी मेहनत से कमाया है।

इंटरव्यू में किया उसे घर का खुलासा

हाल ही में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) का इंटरव्यू हो रहा था जिसमें अक्षय कुमार ने अपने उसे घर के बारे में बताया जहां वह पले बड़े थे उन्होंने बताया कि वह एक किराए के घर में रहते थे जिसका किराया ₹500 महीना था, अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने बताया कि जब उनके पिता ऑफिस जाते थे तो वह अपनी बहन के साथ अपने पिता का इंतजार करते थे घर में एक अमरूद का पेड़ था जिससे वह और उनकी बहन अमरुद तोड़ा करते थे उन्होंने बताया कि वह आज भी उस पेड़ से अमरुद तोड़ कर लाते हैं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया कि मैं उस घर का तीसरा मंजिल खरीदना चाहता हूं क्योंकि मेरे मां-बाप अब मेरे साथ नहीं है इसलिए मैं उनकी यादों को अपने साथ रखना चाहता हूं मैं उस घर से जुड़ना चाहता हूं।