9 February 2023

बाबा ‘निराला’ संग इंटीमेट सीन देने वाली बबिता हुईं बेकाबू, ट्रांसपेरेंट कपड़े पहनकर मचाया धमाल….

बाबा 'निराला' संग इंटीमेट सीन देने वाली बबिता हुईं बेकाबू, ट्रांसपेरेंट कपड़े पहनकर मचाया धमाल…. 1

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की लोकप्रिय वेब सीरीज ‘आश्रम’ में ‘बबीता’ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री त्रिधा चौधरी एक बार फिर अपने बोल्ड रिवीलिंग आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस काफी खुश हैं। आइए एक नजर डालते हैं ‘बाबा निराला’ की ‘बबीता’ की वायरल तस्वीरों पर…

बंगाली बाला त्रिधा चौधरी की गिनती अब बी-टाउन की बेबाक एक्ट्रेसेस में होती है। एक्टिंग के साथ-साथ वह अपने दिलकश अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। वह ओटीटी की दुनिया की काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं। बता दें कि तृधा चौधरी जितना अपनी फिल्मों, वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियो और टीवी शोज में बिजी रहती हैं। इतना ही नहीं अब वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

इसी बीच हसीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरों का रील वीडियो शेयर किया है। इसमें वह खूबसूरत लग रही हैं. सामने आए इस रील वीडियो में त्रिधा चौधरी काले रंग के ट्रांसपेरेंट कपड़ों में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में उनका अंदाज देखते ही बन रहा है। फैंस उनकी तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और उनकी पोस्ट पर जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं. कई फैंस उनकी ‘आश्रम’ वेब सीरीज का फेमस डायलॉग ‘जपनाम जपनाम’ लिखकर कमेंट कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ लोग उनके लुक की तुलना उनके खास किरदार बबीता से कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पर्दे पर भले ही लोगों को बॉबी देओल और त्रिधा चौधरी का इंटीमेट सीन पसंद आया हो, लेकिन एक्ट्रेस के लिए इस सीन को फिल्माना काफी मुश्किल था. एक इंटरव्यू में त्रिधा ने बताया था कि इस खास सीन को शूट करने के लिए उन्होंने काफी प्रैक्टिस की थी। उन्होंने अभ्यास के लिए तकिए का सहारा लिया। बाद में जब ये सीन पर्दे पर आया तो लोग इसे देखकर दंग रह गए क्योंकि त्रिधा ने इसे बेहद शानदार तरीके से शूट किया था.