Business

मात्र 1578 रुपए में करें हवाई यात्रा- इन शहरों का मिल रहा ऑफर! जल्दी कीजिए…

Vistara Airlines Offers : इस वक्त पूरा भारत देश भक्ति में मग्न हो गया है 15 अगस्त 2024 को देश स्वतंत्रता की 78वीं वर्षगांठ मनाने जा रहा है, इस वर्षगांठ के अवसर पर विस्तारा एयरलाइंस एक सौगात लेकर आई है जिसमें सभी केबिन क्लासेस में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ान के किराए को कम किया गया है तो चलिए आपको बताते हैं कि आप कब अपनी टिकट बुक कर सकते हैं और किस जगह का कितना किराया निर्धारित किया गया है।

इतना है टिकट का किराया

विस्तारा एयरलाइंस ने स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर विस्तारा फ्रीडम सेल (Vistara Freedom Sale) की घोषणा की है, जिसमें कुछ इस प्रकार किराया निर्धारित किया गया है

  • बागडोगरा से डिब्रूगढ़ तक यात्रा के लिए इकोनॉमी क्लास में घरेलू एकतरफ़ा किराया ₹1,578
  • अहमदाबाद तक प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए ₹2,678 और मुंबई से अहमदाबाद तक बिजनेस क्लास के लिए ₹9,978 से शुरुआत होगी।
  • प्रीमियम इकोनॉमी दिल्ली से काठमांडू तक किराया ₹13,978 से शुरू होगा वहीं अगर बात करें बिजनेस क्लास की तो दिल्ली से काठमांडू तक बिजनेस क्लास का किराया ₹46,978 से शुरू होगा।
  • दिल्ली से काठमांडू की उड़ान के लिए इकोनॉमी क्लास के लिए अंतर्राष्ट्रीय रिटर्न किराया ₹11,978 से शुरू होगा.

कब तक कर सकते हैं टिकट की बुकिंग?

अगर आप भी विस्तारा एयरलाइंस द्वारा जारी की गई इस घोषणा का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको 15 अगस्त को 23:59 बजे तक अपने टिकट बुक करने होंगे, और यह किराया अक्टूबर तक की उड़ान के लिए वैलिड रहेगा. तो बिल्कुल भी देरी न करें और जल्द ही अपने टिकट बुक कर ले।

टिकट की बुकिंग कैसे करें?

यदि आप विस्तारा एयरलाइंस के विस्तार फ्रीडम साले (vistara freedom sale) का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप कुछ इन बिंदुओं को फॉलो करके अपनी टिकट बुक कर सकते हैं।

  • आप विस्तारा एयरलाइंस की रियल वेबसाइट पर भी जाकर अपनी टिकट बुक कर सकते हैं www.airvistra.com यह विस्तारा एयरलाइंस की रियल वेबसाइट है।
  • इसके अलावा आप ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसीज और ट्रैवल एजेंट के माध्यम से भी अपनी टिकट की बुकिंग करवा सकते हैं।
  • आप विस्तारा एयरलाइंस (vistara airlines) के विस्तार के कॉल सेंटर पर भी कॉल करके अपनी बुकिंग करवा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button