अब सिर्फ एक मिस्ड कॉल में मिलेगा नया गैस कनेक्शन – अपने फोन में तुरंत करें सेव…

New Gas Connection

डेस्क : यदि आप एलपीजी गैस सिलेंडर लेने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, अब आप केवल एक मिस्ड कॉल पर गैस सिलेंडर का नया कनेक्शन ले सकते हैं। यह व्यवस्था ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए लाया गया है। गैस कनेक्शन के लिए ग्राहकों को कई सुविधाएं प्रदान की जाती है। इसी कड़ी में कोई भी व्यक्ति एक मिस्ड कॉल पर गैस कनेक्शन बुक कर सकता है।

बता दें कि इंडेन गैस सिलेंडर बांटने वाली सार्वजनिक पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने ग्राहकों के लिए एक मिस्ड कॉल नंबर जारी किया है। कंपनी ने बताया है कि आपको सिलेंडर की डोर स्टेप डिलीवरी भी मिलेगी। इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। आईओसीएल ने अपने आधिकारिक ट्वीट में लिखा है कि अब आप अपना नया इंडेन एलपीजी कनेक्शन सिर्फ मिस्ड कॉल के जरिए ही प्राप्त कर सकते हैं। 8454955555 नंबर पर डायल करें और एलपीजी कनेक्शन आपके दरवाजे तक पहुंच जाएगा।

इस प्रकार करें आवेदन : इस नंबर 8454955555 पर मिस्ड कॉल दें। इसके बाद इंडेन की ओर से एक मैसेज आएगा। अब आपको इसमें दिए गए लिंक पर क्लिक करना है। इसके बाद आपसे आपकी डिटेल मांगी जाएगी। इस डिटेल को भरने के बाद आपको इसे सबमिट करना होगा। इसके बाद डिस्ट्रीब्यूटर आपसे जुड़ जाएगा। आपकी पूरी प्रक्रिया के बाद एलपीजी की डिलीवरी की जाएगी।

इस सुविधा का भी मिलेगा लाभ : इसके अलावा कंपनी ने बताया कि सभी ग्राहक जो पहले से ही कंपनी से जुड़े हुए हैं। वह इस नंबर पर मिस्ड कॉल कर अपना सिलेंडर रिफिल करवा सकते हैं। इन ग्राहकों को अपने रजिस्टर्ड फोन नंबर से कॉल करनी होगी।

ये भी पढ़ें   7वें आसमान से धड़ाम हुआ Gold – 6197 रुपये प्रति 10 ग्राम से ज्यादा हुआ सस्ता..