Business

Gold-Silver Price Update : जन्माष्टमी से पहले सोना-चांदी के दाम में बड़ा बदलाव, जल्दी चेक करें नया रेट…

Gold-Silver Price Update : इंटरनेशनल मार्केट में सोने और चांदी (Gold-Silver Price Update) के उतार चढ़ाव का असर भारतीय बाजार में देखने को मिल रहा है. ऐसे में अगर आप भी जन्माष्टमी के मौके पर सोने और चांदी (Gold-Silver Price Update) खरीदारी करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर आपके बड़े काम की है. इस आर्टिकल में आपको सोने के 22 और 24 कैरेट की लेटेस्ट भाव के बारे में बताएंगे, साथ ही चांदी के भी नया रेट बताएंगे।

आज (25 अगस्त, 2024) सोने-चांदी (Gold-Silver Price Update) के दाम में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. देश में आज 22 कैरेट 10 ग्राम गोल्ड का रेट ₹67,100 है. बीते दिन ₹66,740 भाव था. वहीं, 24 कैरेट गोल्ड की कीमत आज ₹73,190 प्रति 10 ग्राम है. बीते दिन 24 कैरेट सोने का दाम ₹72,790 था.

अगर, चांदी (Silver Price Update) के रेट के बारे में बात करें सिल्वर (Silver Price Update) की दरों में आज बदलाव हुआ है. आज एक किलो चांदी का रेट 88,000 है. वहीं, कल चांदी के दाम 86,600 थे. यानी चांदी की कीमत बढ़ी है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button