Friday, July 19, 2024
Business

शानदार मौका! Ayodhya के लिए Ticket पर 100% कैशबैक, फ्लाइट की बुकिंग पर छूट!

Ayodhya Ticket Booking : ऑनलाइन पेमेंट प्लेटफार्म पेटीएम में अब अयोध्या जाने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी दी है, अगर कोई भी व्यक्ति अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) जाने के लिए टिकट की बुकिंग (Ayodhya Ticket) कर रहा है तो उसे 100% कैशबैक का ऑफर मिल रहा है। कंपनी ने बताया कि यात्री अयोध्या के लिए बस या फ्लाइट की टिकट बुकिंग कर रहा है तो वह 100% कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। पेटीएम कंपनी ने बताया कि हर व्यक्ति को इस पर कैशबैक मिलेगा।

अगर आप Paytm पर अयोध्या (Ayodhya Ticket) में राम मंदिर(Ram Mandir) जाने के लिए बस और फ्लाइट की टिकट बुकिंग करते हैं तो आपको प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। बस और फ्लाइट के लिए क्रमशः BUSAYODHYA’ और ‘FLYAYODHYA’ प्रोमोकोड यूज करना होगा।

इसके बाद आपको बस और फ्लाइट टिकट पर 100 फीसदी कैशबैक (Cashback) मिल सकता है। इसमें बस टिकट बुकिंग पर आपको अधिकतम 1,000 रुपये और फ्लाइट टिकट बुकिंग पर अधिकतम 5,000 रुपये कैशबैक मिल सकता है।

ग्राहकों के लिए एक और ऑफर

बिजनेस टुडे की एक न्यूज़ के अनुसार, Paytm ने इसके अलावा एक और ऑफर दिया है। इसके अनुसार बिना कारण के अगर आप टिकट कैंसिल करते है तो भी आपसे चार्ज नहीं लिया जायेगा और आपका पूरा पैसा वापस कर दिया जायेगा। कंपनी ने बताया कि अयोध्या जाने वाले यात्रियों के लिए ये ऑफर पेश करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। बस और फ्लाइट बुकिंग पर 100 फीसदी कैशबैक समेत स्‍पेशल ऑफर के माध्‍यम से हमारा लक्ष्‍य यूजर्स की मदद करना है।

Paytm दे रहा ये भी ऑफर

इसके अलावा Paytm में अपने ग्राहकों के लिए रियल टाइम बस ट्रैकिंग सिस्टम भी पेश किया है। इसके साथ ही पिछले सप्ताह पेटीएम में अयोध्या (Ayodhya) में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को ऐप के माध्यम से दान करने की सुविधा भी पेश की थी।

अयोध्या में रामभक्तों की भारी भीड़

देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रमों द्वारा 22 जनवरी 2024 को श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी। उसके बाद से राम मंदिर में भगवान श्री रामलला के दर्शन के लिए लाखों लोगों की भीड़ आ रही है। देश के कोने-कोने से राम मंदिर में दर्शन के लिए आ रहे है।

Durga Partap

दुर्गा प्रताप पिछले 1 सालों से बतौर Editor में के रूप में thebegusarai.in से जुड़े। इन्हें बिजनेस, ऑटोमोबाइल्स और खेल जगत से जुड़ी खबरे को गहराई से लिखने में काफी दिलचस्पी है। पिछले 5 साल से वह कई समाचार पत्रों और पत्रिकाओं में लगातार योगदान देते रहे हैं। दुर्गा ने MDSU से BCA की पढ़ाई पूरी की है।