8 February 2023

Honey Singh : देश की लडकियों को Urfi Javed से कुछ सीखना चाहिए

honey singh

Urfi Javed अपने फैशन स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी के फैशन को लोग काफी पसंद करते हैं तो कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. अब सिंगर और रैपर हनी सिंह ने उर्फी जावेद की तारीफ की है. साथ ही उन्होंने कहा कि देश की लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए। मालूम हो कि हनी सिंह इन दिनों अपने नए एल्बम हनी 3.0 के प्रमोशन में बिजी हैं.

honey Singh ने Urfi Javed की तारीफ की: “मैं वास्तव में उस लड़की को पसंद करता हूं,” हनी सिंह ने अपने नए गाने याई रे का प्रचार करते हुए फिल्मी बीट को बताया। वह बहुत निडर और बहादुर है। वह अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहता है। मुझे लगता है कि देश की लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए। आप किसी भी धर्म, जाति या परिवार के हों, जो मन में आए, बिना किसी झिझक, बिना डर ​​के करें। परिवार में कुछ बुरा न हो, इसलिए वह सब मत करो, बाकी जो दिल कहे, किसी से डरे बिना करो’।

Honey Singh Urfi के साथ काम करने के लिए?: यह पूछे जाने पर कि क्या वह कभी उर्फी जावेद के साथ काम करेंगे, हनी सिंह ने कहा, “हां, क्यों नहीं। अगर कोई गाना कभी बेहतर होता है, जो मुझे लगता है कि वह बेहतर बजा सकते हैं, तो मैं उनके साथ जरूर काम करूंगा।

honey Singh एक नए एल्बम के साथ लौटे हैं: मालूम हो कि हनी सिंह 2014 में देसी आर्टिस्ट एल्बम के बाद लापता हो गए थे। हालांकि, उन्होंने इस दौरान कई गानों की रचना की है। अब वह लंबे समय के बाद नए एल्बम हनी 3.0 के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं. साल 2022 में उन्होंने ‘भूल भुलैया नाउ’, अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सेल्फी और सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए ‘दे ताली’ गाना कंपोज किया था जिसमें हनी सिंह के गाने होंगे। बता दें कि उर्फी जावेद आखिरी बार रियलिटी शो स्पिट्सविला एक्स4 में नजर आई थीं।