31 January 2023

बाहुबली समोसा को खत्म करने पर मिलेगा 51,000 रुपए का इनाम- देखें वायरल वीडियो

samosa one

उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी समोसे पर ध्यान दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बड़ा समोसा लेने की कोशिश कर रही एक महिला का आठ सेकंड का वीडियो पोस्ट किया। इन दिनों फूड चैलेंज ट्रेंड करने लगा है। लोकप्रिय रेस्तरां और कैफे अपने नए माल को बेचने के लिए तरह-तरह के मार्केटिंग हथकंडे अपना रहे हैं। वे ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक बड़ा नकद पुरस्कार भी प्रदान करते हैं।

केवल शर्त यह है कि आपको वह भोजन पूरा करना है जो वह आपको देता है। क्या आपने समोसा चैलेंज के बारे में सुना है? हो सकता है कि आपने अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में अपने दोस्तों के बीच एक-दूसरे को यह चैलेंज दिया होगा। लेकिन आज हम जिस समोसा चैलेंज के बारे में बात करने जा रहे हैं वह बिल्कुल अलग और अनोखा है। यहां आपको 4-5 समोसे नहीं बल्कि एक समोसा खाना है. मेरठ में एक मिठाई की दुकान में लगभग 8 किलो वजन का एक विशाल ‘बाहुबली समोसा’ परोसा जाता है।

उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी समोसे पर ध्यान दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बड़ा समोसा लेने की कोशिश कर रही एक महिला का आठ सेकंड का वीडियो पोस्ट किया। गोयनका ने वीडियो के साथ एक उल्लसित कैप्शन में लिखा, “दीपावली की सारी मिठाइयों के बाद, मेरी पत्नी ने मुझे आज एक से अधिक समोसा नहीं खाने के लिए कहा है।”इसे पहली बार इंस्टाग्राम पर फूड ब्लॉगर चाहत आनंद ने 7 अक्टूबर को पोस्ट किया था। यह वीडियो मेरठ की एक दुकान कौशल मिठाई का है। वीडियो में आनंद समोसा पकड़कर उसका एक टुकड़ा काटते हुए नजर आ रहे हैं।

बड़े समोसे की कीमत 1,100 रुपये बताई जा रही है 30 मिनट के भीतर बाहुबली समोसा खाने वाले को 51,000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। गोयनका द्वारा साझा किए गए वीडियो को अब तक 500,000 से अधिक लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने ट्वीट पर टिप्पणी भी की है। विशाल समोसे पर लोगों ने हैरानी जताई है.