43 की उम्र में प्रेग्नेंट हुईं Bipasha Basu- बेहद रोमांटिक अंदाज में दी गुडन्यूज : देखें Photos

Bipasha Basu

बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। मंगलवार को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर को अपने फैंस के साथ साझा किया। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की जिनमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। पहले फ़ोटो में करण को बिपाशा के बेबी बंप को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में अभिनेता को अपने घुटनों के बल बेबी बंप को चूमते हुए देखा जा सकता है।

इन फ़ोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक नया समय एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन में एक और अनूठी छाया जोड़ती है। हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक पूरा करता है। हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे। सिर्फ दो के लिए बहुत ज्यादा प्यार, हमें देखना थोड़ा अनुचित लग रहा था… इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे। हमारे प्यार से होने वाला एक रचना, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ होगा और हमारे खुशियों को और बढ़ाएगा।

राज अभिनेत्री ने आगे अपने फैंस को उन पर बिना शर्त प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा आप सभी का धन्यवाद, आपके बिना शर्त प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए। हमारे जीवन का हिस्सा बनने और हमारे साथ एक और खूबसूरत जिंदगी, हमारे बच्चे को दिखाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

ये भी पढ़ें   जैकलीन फर्नांडीज को मिली 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्डरिंग में जमानत

बता दें कि बिपाशा की गर्भावस्था की अफवाहों ने 2018 में भी सुर्खियां बटोरीं। यह सब तब शुरू हुआ जब अभिनेत्री के बैग को छीन लिया गया, जो उनके पेट को छिपा रहा था। हालाँकि, उस समय बिपाशा ने ऐसी सभी रिपोर्टों का खंडन करते हुए ट्वीट किया कि हर बार जब मेरा वजन थोड़ा बढ़ जाता है, तो वे मुझे गर्भवती कर देते हैं। यह काफ़ी दुखद है।