OMG! महिला ने एक साथ 4 बच्चे को दिया जन्म, डॉक्टर भी रह गया हैरान…

बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां, एक महिला ने एक दो नहीं बल्कि एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया. इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है. अच्छी बात ये है कि चारों बच्चे स्वस्थ हैं। इस मामले में परिजनों ने डॉक्टरों की खूब तारीफ की.

दरअसल, यह पूरा मामला सीतामढ़ी में सामने आया है.बताया गया कि यह केस डॉक्टरों के लिए काफी चैलेंज था, वजह ये था कि अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट में महिला के गर्भ में 3 बच्चे होने की बात कही गई थी. डॉक्टरों ने पूरी हिम्मत के साथ इस चैलेंज को स्वीकार किया और सूझबूझ के साथ प्रसव कराया. 4 बच्चे के जन्म लेने पर डॉक्टरों की टीम भी हैरान रह गई.

जानकारी के मुताबिक, सीतामढ़ी के नवजीवन मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में महिला ने 4 बच्चों को जन्म दिया. चारों बच्चे के जन्म लेने की बात सुनते ही अस्पातल के मरीज और उनके परिजन बच्चों की झलक पाने को आतुर हो गए. पहले तो किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था, लेकिन जब लोगों ने अपनी आंखों से बच्चों को देखा, तो मानना पड़ा की भगवन की लीला भी अजीब होती है.

इस पूरे मामले में हॉस्पिटल संचालक ने बताया कि एक महिला को प्रसव पीड़ा शुरू होने पर उनके अस्पताल में भर्ती कराया गया था. प्रसव के पूर्व अल्ट्रासाउंड जांच में गर्भ में 3 ही शिशु होने की रिपोर्ट मिली थी. हालांकि, 4 शिशु का जन्म हुआ है, जिसमें 3 पुत्र और 1 पुत्री है. सभी शिशु स्वस्थ हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now