Tej Pratap Yadav का गंभीर आरोप, कहा- “पटना इस्कॉन में होता है घिनौना कृत्य…”

Tej Pratap Yadav : राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का बड़े बेटे तेज प्रताप आए दिन अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक निजी पॉडकास्ट में केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी के जाति को लेकर टिप्पणी की थी. इसी बीच उन्होंने पटना के इस्कॉन मंदिर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

बता दे की तेजप्रताप यादव ने दावा किया कि पटना के इस्कॉन मंदिर में नाबालिग बच्चों का यौन शोषण होता है. उन्होंने कहा कि यहां काले कारनामों की एक लंबी लिस्ट है. दरअसल, तेजप्रताप यादव ने अपने X अकाउंट से पिछले दिनों इस्कॉन मंदिर में हुई लड़ाई का एक वीडियो साझा किया है. उन्होंने कहा कि इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष सहित कुछ भक्तों ने श्रद्धा एवं गरिमा को ठेस पहुंचाने का काम किया है.

तेजप्रताप यादव ने कहा की वे पहले भी पटना के इस्कॉन मंदिर में चल रहे घिनौने कृत्यों का खुलासा कर चुके हैं. पूर्व में उनकी बातों को गंभीरता से लिया गया होता तो आज ऐसी नौबत नहीं आती. मंदिर के अध्यक्ष एवं अन्य कई लोगों का अब पर्दाफाश हो चुका है. हालांकि, अभी भी इस मामले को दबाने की पूरी कोशिश की जा रही है. अतः मैं बिहार सरकार एवं इस्कान के गवर्निंग बॉडी कमीशन से मांग है कि ऐसे घिनोने कृत्य करने वालो पर तत्काल करवाई की जाए.

मालूम हो कि बीते रविवार रात्रि पटना के इस्कॉन मंदिर में पुजारियों के दो गुटों के बीच भिड़ंत्त हो गई थी. दोनों गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले. इस दौरान कई लोग जख्मी हो गए. इस घटना से मंदिर में दर्शन करने आए लोगों में अफरातफरी मच गई.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now