Lal Yadav के लाल Tej Pratap का छलका दर्द, कहा- ‘6 साल से हमें परेशान किया जा रहा…’,

Tej Pratap Yadav : बिहार की राजनीति में काफी उथल-पुथल मची हुई है। इस हंगामे के बाद नीतीश कुमार ने नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और एनडीए के साथ नई सरकार बनाई। नई सरकार के गठन के बाद राजद एक बार फिर विपक्ष के तौर पर खड़ी है।

इन सबके बीच सोशल मीडिया साइट एक्स पर लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के एक ट्वीट ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। इस ट्वीट के बाद लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। इनमें दो अटकलों पर जोर दिया जा रहा है। आइए जानते हैं किन बातों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

दरअसल, तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने आज अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर लिखा, ‘हमें 6 साल से परेशान किया जा रहा है। अब उनके इस ट्वीट के बाद राजनीतिक जगत में दो अटकलें चल रही हैं। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वैसे भी तेज प्रताप यादव अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार भी उन्होंने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

ये दो अटकलें

राजद प्रमुख के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के इस ट्वीट के बाद दो मुख्य अटकलें लगाई जा रही है। इनमें से एक यह है कि उनकी शादी को हुए 6 साल होने वाले हैं। ऐसे में तेज प्रताप के ट्वीट से यह भी लग रहा है कि उनका इशारा अपनी पारिवारिक समस्याओं का है। तलाक को लेकर लगातार कोर्ट के चक्कर लगाना उनके लिए मुश्किल हो रहा है।

दूसरी अटकल ये है कि परिवार के ज्यादातर सदस्यों पर ईडी और सीबीआई का केस चल रहा है, जिसके चलते उन्हें बार-बार पूछताछ के लिए दिल्ली जाना पड़ रहा है। लालू यादव, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और हेमा यादव पर ईडी की तलवार लटक रही है।