बिहार में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य बोले “आजीवन CM बने रहेंगे नीतीश बाबू, बस…

Status Of State Mother To cow : इन दिनों बिहार के समस्तीपुर में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य का कार्यक्रम चल रहा है. इस दौरान बिहार के अलग-अलग जिलों के लाखों लोग उनके कार्यक्रम में पहुंच रहे है. कार्यक्रम के दौरान कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने CM नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कह दी.

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने कहा की “मैं लिखकर दूंगा कि नीतीश कुमार की जब तक सांसें होंगी, तब तक नीतीश बाबू सदा के लिए मुख्यमंत्री हो जाएंगे. अगर नीतीश कुमार गाय को माता मानते हैं, ये अच्छी बात है. लेकिन, नीतीश जी को बिहार के सभी बूचड़खानों को बंद कर देना चाहिए. अगर वो बिहार में गौ हत्या बंद करवा देते हैं तो..इसके साथ ही अनिरुद्धाचार्य ने गाय को राज्यमाता का दर्जा देने की मांग की है.

अनिरुद्धाचार्य ने कहा कि “अगर नीतीश बाबू बिहार में सभी बूचड़खाने को बंद करवा देते हैं और गौ माता को राज्यमाता का दर्जा देते हैं, तो वह आजीवन CM बने रहेंगे. इसके अलावा बिहार में बाढ़ जैसी गंभीर समस्या को खत्म करने के लिए नीतीश सरकार बड़ी नदी को छोटी नदी से जोड़ती है तो बिहार में हर साल बाढ़ से होने वाली बर्बादी से बचकर इस पर अंकुश लगाया जा सकता है. मालूम हो की कथावाचक अनिरुद्धाचार्य का 5 से 11 अक्टूबर तक समस्तीपुर में कार्यक्रम है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now