Pappu Yadav ने कहा- “24 घंटे में लारेंस बिश्नोई गैंग को खत्म कर दूंगा…बस कानून

Pappu Yadav Open Challenge To Lawrence Bishnoi Gang : बीते 12 अक्टूबर को महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. वही, इस घटना को लेकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जिम्मेदारी ली है. हालांकि, सोशल मीडिया वायरल हो रहे पोस्ट की मुंबई क्राइम ब्रांच जांच कर रही है.

इसी बीच आज 13 अक्टूबर को जाप सुप्रीमो व पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने लॉरेंस गैंग को लेकर बड़ी बात कह दी. पप्पू यादव ने X (अब ट्विटर) के माध्यम से पोस्ट करके कहा कि अगर कानून इजाजत दे तो 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा. यह बयान अभी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है.

बता दे की पप्पू यादव ने X (अब ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए कहा कि एक अपराधी जेल में बैठकर लोगों को मार रहा है और हम सब मूकदर्शक बने हैं. कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया, अब बाबा सिद्दीकी को मरवा डाला. अगर, कानून इजाजत दे तो 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी को खत्म कर दूंगा.

बता दें इस घटना के बाद सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. क्योंकि सलमान और बाबा सिद्दीकी काफी अच्छे दोस्त थे. इधर, इस हत्याकांड मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने 2 शूटरों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक यूपी और एक हरियाणा का है. जबकि, तीसरे शूटर की तलाश जारी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now