लॉरेंस बिश्नोई का नाम सुनते ही डर गए Pappu Yadav, कहा- ‘ये सब बातें मत पूछो..’

Pappu Yadav Latest News : जाप के सुप्रीमो पप्पू यादव हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन, इस बीच उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा. दरअसल, पप्पू यादव ने बीते दिनों अपने X हैंडल से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर बड़ा बयान दे दिया था. लेकिन,अब कुछ ही दिनों बाद इसका रिएक्शन देखने को मिल गया.

बता दे की सांसद पप्पू यादव लॉरेंस बिश्नोई का नाम सुनते ही भड़क गए. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने उनसे लॉरेंस बिश्नोई के बारे में सवाल करना चाहा तो उन्होंने कहा कि ये सब बातें मत पूछिए. हम पहले ही मना कर चुके हैं, फिर होना क्या था इस बयान का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मालूम हो की पप्पू यादव ने X प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट में कहा था की एक अपराधी जेल में बैठकर लोगों को मार रहा है और सब मूकदर्शक बने हुए हैं. उन्होंने कहा था की “अगर कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा”. हालांकि, इसी बात को लेकर जब पप्पू यादव से पत्रकार ने सवाल किया तो उन्होंने इस मुद्दे से पल्ला झाड़ लिया. पप्पू यादव ने भड़के हुए लहजे में कहा कि ई सब बात न पूछिएगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now