नीतीश कुमार को भारत रत्न मिलना चाहिए, JDU ने की मांग BJP ने दिया समर्थन..

बिहार के CM नीतीश कुमार को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान “भारत रत्न” दिलाने की मांग जेडीयू ने की है. इसको लेकर जेडीयू कार्यकर्ताओं के द्वारा राजधानी पटना में कई स्थानों पर पोस्टर लगाए गए. यह पोस्टर JDU के महासचिव छोटू सिंह ने लगाया.

JDU कार्यकर्ताओं ने कहा कि-

नीतीश कुमार ने पूरी दुनिया में अपना नाम कमाया है. देश हो या विदेश सबने नीतीश कुमार के काम को सराहा है. बिहार के विकास में नीतीश कुमार ने जो भूमिका निभाई उन्हें सर्वोच्च नागरिक सम्मान “भारत रत्न ” मिलना चाहिए, राष्ट्रपति और पीएम के सामने भी हम मांग रखेंगे. अगर जरूरत पड़ी तो दिल्ली जाकर भी मजबूती से अपनी मांग रखेंगे.

BJP ने जेडीयू की मांग का समर्थन किया, कहा कि-

JDU ने नीतीश कुमार को सर्वोच्च नागरिक सम्मान “भारत रत्न” देने की मांग की इसमें कहां दिक्कत है? नीतीश कुमार ने तो BJP के साथ मिलकर बिहार को जंगल राज्य होने से बचाया है और सुशासन स्थापित किया, जो बिहार अंधेरों में डूबा रहता था वहां रोशनी की. जहां चलने के लिए सड़क नही थी वहां पुल पुलिया और सड़के बनाई.

इधर RJD ने दी प्रतिक्रिया. कहा कि-

RJD प्रवक्ता ने कहा कि JDU की बैठक में ललन सिंह भी नहीं आए. कई अन्‍य नेता भी नहीं आए. BJP और JDU के बीच सत्ता हस्तांतरण के लिए 6 महीने की डील हुई थी. JDU ऐसा नहीं कर रही है. बिचौलिया चिंतित हो रहा है इसलिए उन्होंने अपनी मांग रखी है. भारत रत्न दो और सत्ता ले लो….

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now