बाल-बाल बचे Pappu Yadav, रावण दहन के दौरान आंख में घुसा बारूद, देखिए- वीडियो..

Pappu Yadav Viral Video : शनिवार, 12 अक्टूबर को देशभर में विजयादशमी रूप में धूमधाम से त्यौहार मनाया गया. इस दौरान बिहार के पूर्णिया में रावण दहन के समय एक बड़ा हादसा होने से टल गया. बताया जाता है की दशहरा के मौके पर रावण वध का आयोजन किया गया था.

इस मौके पर पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव पहुंचे थे. रावण दहन कार्यक्रम के दौरान पप्पू यादव की आंख में बारूद चला गया. समय रहते कार्यकर्ताओं ने सांसद को वहां से हटा लिया और बड़ी अनहोनी को टाल दिया.

जानकारी के मुताबिक, पूर्णिया के मरंगा में 55 फुट ऊंचा रावण बनाया गया था. जैसे ही पप्पू यादव ने रावण के पुतले में आग लगाई, अचानक यह हादस हो गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पप्पू यादव रावण के पुतले को आग लगा रहे हैं. इसी दौरान अचानक चिंगारी उनके चेहरे पर आ जाती है.

जानकारी मिली है कि पप्पू यादव के दाहिनी आंख में बारूद चला गया था. हालांकि, समय रहते मौजूद लोगों ने सांसद को बारूद से बचाया और बड़ी घटना को टाल दिया. रावण वध के बाद पप्पू यादव ने कहा कि मौजूदा समय में भगवान राम हैं कहां? अब राम और कृष्ण समाप्त हो चुके हैं. 90 फीसदी लोग रावण बन चुकेहैं. इसलिए हम सब को जरुरत है अपने अंदर के रावण को दहन करने की.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now