एक शो से करीब 10 लाख वसूलते हैं Khesari Lal Yadav, अब तक कर चुके इतने करोड़ की कमाई….

Khesari Lal Yadav show charge

Khesari Lal Yadav : भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. वे स्टेज शो के लिए यूपी-बिहार ही नहीं बल्कि बाहर भी बुलाए जाते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग यूपी-बिहार ही नहीं बल्कि देश भर में है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि वे एक स्टेज शो के लिए कितनी फीस लेते होंगे? तो आइए आपको इसकी पूरी जानकारी देते हैं…

खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है वह जहां भी जाते हैं स्टेज शो के लिए जाते हैं. वहां टिकट पहले ही बिक हो जाते हैं। इतना ही नही टिकट ब्लैक में भी बिकने लगती है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। फिल्मों के साथ ही साथ वह स्टेज शो से भी अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं। किसी समय में सड़कों पर लिट्टी चोखा बेचने वाले खेसारी आज लाखों रुपए फीस लेते हैं। बता दें उन्होंने हाल ही में शो की सैलरी को लेकर खुलासा किया है.

एक स्टेज शो के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं : रिपोर्ट के मुताबिक खेसारी लाल ने बताया कि वो रिश्ता देखकर स्टेज शो की फीस चार्ज करते हैं. यदि खेसारी लाल किसी जान-पहचान के यहां स्टेज शो करने के लिए जाते हैं तो कम पैसे में काम करवा देते हैं। वह अपने करीबियों से 4-5 लाख रुपए ही चार्ज करते हैं। नहीं तो एक स्टेज शो के वह 10 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत एल्बम से की थी : बता दें कि खेसारी लाल यादव ने भी अपने करियर की शुरुआत निरहुआ, पवन सिंह और मनोज तिवारी की तरह एल्बम से ही किया. अपने करियर के शुरुआती दिनों में वे सिर्फ एल्बम के लिए ही गाने गाते थे। इस दौरान एल्बम कंपनियों उन्हें 50 हजार से एक लाख रुपए देती थी। इसके साथ ही वह स्टेज शो और एल्बम के साथ ही फिल्मों से भी अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं। उनकी फिल्में सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर हिट होती हैं।