Begusarai News

बेगूसराय में तमंचे पर डिस्को : पिस्टल के साथ डांस करती ऑर्केस्ट्रा गर्ल का Video Viral, पुलिस ने लिया एक्शन…

Dancer With Weapon In Begusarai : पुलिस-प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद समारोह में अवैध लाइसेंसी हथियारों का प्रदर्शन खुलेआम हो रहा है। तमंचे पर डिस्को का एक ऐसा ही वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के किरतपुर गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में एक महिला डांसर स्टेज पर हाथ में पिस्टल लेकर डांस करती नज़र आ रही है.

वायरल वीडियो में महिला डांसर को स्टेज के नीचे एक युवक हथियार दे रहा है. वही, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हथियार के साथ डांस करवाने वाले युवक की तलाश में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक, करण पासवान नाम के युवक ने तीज पर्व के मौके पर डांस प्रोग्राम का आयोजन करवाया था. बताया जा रहा है की उस प्रोग्राम में युवक (करण पासवान) हथियार लेकर डांसरों के साथ डांस किया और फिर महिला डांसर के हाथ में पिस्टल थमा दिया.

वही, इस मामले में सदर DSP सुबोध कुमार ने बताया यह वायरल वीडियो जांच करने के बाद जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के अकहा गांव का बताया गया. इस वायरल वीडियो में करण पासवान अवैध लाइसेंसी हथियार के साथ शामिल था. फिलहाल, भगवानपुर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button