बेगूसराय में 5 दिन से लापता फाइनेंसकर्मी का शव गंगा नदी में मिला, जांच में जुटी पुलिस..

Begusarai Crime News : बेगूसराय में एक निजी फाइनेंसकर्मी की हत्या कर उसके शव को गंगा नदी में फेंकने का मामला प्रकाश में आया है. जहां, 5 दिन से लापता फाइनेंसकर्मी का शव गंगा नदी में तैरते हुए मिला. इस घटना को लेकर परिजनों ने मृतक के जीजा के भाई पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र का है. हालांकि, चकिया थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

मृतक फाइनेंसकर्मी युवक की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर निवासी मुकेश मिश्र के 23 वर्षीय पुत्र बमबम मिश्र के रूप में की गयी. बताया जाता है बमबम पांच दिनों से लापता था, शुक्रवार को मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी दियारा गंगा नदी के किनारे से उसके शव को बरामद किया. उसके बाद परिजन शव लेकर नाव से सिमरिया पहुंचे. वहां से चकिया थाना की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना के संबंध में मृतक के चाचा ने बताया कि बमबम पांच दिनों से गायब था. 16 अक्टूबर को उनसे मोबाइल पर अंतिम बात हुई थी. उसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा. शुक्रवार को मृतक के जीजा के भाई ने फोन पर बताया कि बमबम की मौत गंगा नदी में डूबने से हो गई है.

बता दे की मृतक के चाचा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बमबम की हत्या उसके जीजा के भाई व उसके परिवार वालों ने की है, न कि पानी में डूबने से उसकी मौत हुई है. उन्होंने बताया कि बमबम गोपालगंज जिला में रहकर फाइनेंसकर्मी की ड्यूटी करता था, 15 दिनों की छुट्टी पर वह गांव आया था. गांव आने के बाद वह अपने मंसूरचक में अपने रिश्तेदार के यहां गया था, उसके बाद रामदीरी दियारा क्षेत्र के गंगा नदी किनारे उसकी लाश मिली.

चकिया थानाध्यक्ष ने बताया कि अब मृतक के मोबाइल से ही हत्या का राज खुलेगा, जब वह पांच दिनों से गायब था तो उसके मोबाइल का लोकेशन कहां बता रहा था. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट व पुलिस अनुसंधान के बाद ही स्पष्ट होगा कि बमबम की हत्या की गयी है या डूबने से उसकी मौत हो गयी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now