‘बेरोजगार हैं गिरिराज सिंह…हमेशा हिंदू को जगाते रहते हैं’ : तेजस्वी यादव ने कहा –

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह के पास कोई काम नहीं है, इसलिए ये हमेशा हिंदुओं को जगाने के लिए यात्रा पर निकल रहे हैं. लेकिन, इस यात्रा में जनता ही उन्हें जगा देगी.

बता दे की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने दूसरे चरण की बिहार यात्रा के लिए निकले हुए है. इसी बीच मंगलवार को तेजस्वी यात्रा के लिए निकलने से पहले कहा कि केंद्र सरकार का सारा काम पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) करते हैं. केंद्र सरकार के बाकी मंत्रियों के पास कोई काम नहीं रहता है, ये सब बेरोजगार हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा की बीजेपी जरूरी मुद्दे पर चर्चा नहीं कर सकती है. शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य जैसे मुद्दे जनता से जुड़े हैं. बीजेपी इनके बारे में नहीं बोलेगी, उसके नेता नफरत फैलाने वाले विषयों को उठाते हैं. दंगा कराने का प्रयास करते हैं, हिंसा फैलाना इनका मुख्य उद्देश्य रहता है. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा की 4 सीटों पर उप-चुनाव की घोषणा हो गई है. सभी सीटों पर गठबंधन की जीत होगी.

मालूम हो की तेजस्वी यादव RJD कार्यकर्ताओं से संवाद करने के लिए दूसरे चरण की बिहार यात्रा पर निकले हैं. बुधवार यानी आज से बांका जिला से उनकी यात्रा शुरू होगी. 20 अक्टूबर को बेगूसराय में चेरिया बरियारपुर, बछबाड़ा, तेघड़ा, मटिहानी, बेगुसराय, बखरी एवं साहेबपुरकमाल विधानसभा के सभी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. यह यात्रा 26 अक्टूबर तक चलेगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now