Begusarai News

बेगूसराय में एमबीसी संचालक पर लगा 22 लाख रुपये गबन का आरोप, पुलिस कर रही जांच…

जिले के बखरी थाना में अत्याती टेक्नालॉजी प्राइवेट लिमिटेड फाइनेंस कंपनी के एरिया मैनेजर ने अपने एमबीसी संचालक पर 22 लाख रुपये गबन करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में एरिया मैनेजर रत्नेश कुमार ने अपने एमबीसी राटन निवासी शशिकांत महतो के पुत्र चितरंजन कुमार पर कंपनी के द्वारा ग्राहकों को लोन देने व ईएमआई का कलेक्शन सहित कुल 22 लाख रुपया गबन करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने आवेदन में कहा है कि चितरंजन कंपनी में लोन वितरण व कलेक्शन के अनुबंधित किया गया था जिसके एवज में कंपनी उसको कमीशन देती थी।उसने कंपनी के साथ ग्राहकों को लोन देने एवं कलेक्शन कर कंपनी में जमा करने के लिए अनुबंध किया था।किंतु उसने अनुबंध तोड़कर कंपनी में राशि जमा करने के बजाय खुद रख लिया।

जब किस्त समय पर नहीं आया तो कंपनी के स्टाफ ने महिलाओं से जानकारी ली तो पता चला की उनके सारी लोन राशि का निकासी चितरंजन ने कर लिया है, साथ ही कंपनी के अन्य कर्मी इस संबंध में बातचीत करने उसके घर पर गए तो चितरंजन और उसके पिता शशिकांत महतो के द्वारा गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई।

एरिया मैनेजर ने थानाध्यक्ष से उचित कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इस संबंध में इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष विकाश कुमार राय ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जांचोपरान्त कार्रवाई की जाएंगी।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button