Begusarai News

बेगूसराय मे यहां लगेगा जॉब कैंप- 10वीं पास युवाओं को मिलेगी नौकरी, इतनी होगी सैलरी…

JOB CAMP IN BEGUSARAI : मौजूदा समय में देश की सबसे बड़ी समस्या है बेरोजगारी…आज के समय में पढ़े-लिखे युवाओं को भी अच्छी नौकरी नहीं मिल पा रही है. ऐसे में अगर आप भी बेरोजगार युवा हैं और बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं तो यह खबर आपके बड़े काम की साबित हो सकती है. दरअसल, बेगूसराय के संयुक्त श्रम भवन में 13 सितंबर को एक जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है. तो चलिए जानते हैं.

बता दे की इस जॉब कैंप में मैट्रिक पास युवाओं को रोजगार के अवसर दिए जाएंगे। इस जॉब कैंप में प्राइवेट कंपनी डिलीवरी लिमिटेड द्वारा 2 पदों पर 30 युवाओं की भर्ती की जाएगी. इनमें Last Mile Agent के 25 और Field Executive के 5 पद शामिल हैं. यह कैंप सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक चलेगा, जिसमें18-45 साल के युवाओं को अवसर मिलेंगे.

कोई भी युवा जॉब करने से पहले सैलरी के बारे में जानना जरूर चाहते हैं. तो आपको बता दे की लास्ट माइल एजेंट पद में 10,000 प्रति माह मिलेंगे. जबकि, फील्ड एक्सक्यूटिव को प्रति माह 18,000 रुपये तक मिलेंगे. सबसे अच्छी बात यह है कि आपको अपने ही जिले के प्रखंडों में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा.

अगर आप भी इस जॉब कैंप में हिस्सा लेना चाहते है तो आपको www.ncs.gov.in पर आवेदन करना होगा या नियोजनालय कार्यालय में जाकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा. इसके साथ ही सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, 02 रंगीन फोटो, Aadhar Card, PAN Card, Bank Passbook इत्यादि, कैंप में लाने होंगे.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button