Begusarai News

Begusarai News : पिता की मौत की खबर सुनते ही बेटे ने भी तोड़ा दम, एक साथ उठीं दोनों की अर्थियां, रो पड़ा पूरा गांव..

Begusarai News : नियति पर किसी का बस नहीं है. कभी-कभी नियति क्रूर खेल खेलती है. बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जहां पिता के मौत के बाद कुछ ही घंटे बाद सदमे में बेटे ने भी दम तोड़ दिया. इस घटना से हर कोई स्तब्ध है. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसकी आंखें नम हो गई.

जानकारी के मुताबिक, घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के पंचवीर पंचायत अंतर्गत वार्ड-16 न्यू जाफर नगर गाँव की है. बताया जाता है कि 75 वर्षीय माणिकचन राय की मंगलवार की शाम 6:00 बजे हार्ट अटैक से मौत हो गयी. जैसे ही इस घटना की सूचना 30 वर्षीय पुत्र कबीन कुमार को मिली. 5 घंटे बाद उनकी भी हार्ट अटैक से मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

वही, एक ही घर से एक ही दिन 2 अर्थियां उठती देख पुरे गाँव का माहौल गमगीन हो गया. ग्रामीणों ने बताया की इस तरह की घटना गाँव में कभी नहीं हुई. आसपास के गावों में भी इस घटना को लेकर लोगो में चर्चा रही है. घर में कबीन कुमार (मृतक) के माँ और बहन का रो-रोकर बुरा हाल गया.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button