बेगूसराय में शराबी भतीजे ने अपनी चाची और भाई को लाठी-डंडे से पीटा, सदर अस्पताल में भर्ती

Begusarai Crime News : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है, इसके बावजूद भी आए दिन शराब से जुड़े नए मामले सामने आते रहते है. ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है. जहां, एक शराबी भतीजे ने नशे में धुत होकर पिस्तौल की बट और लाठी-डंडे से चाची और चचेरे भाई सहित 5 अन्य लोगों की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना में घायल सभी को  इलाज के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय में भर्ती कराया गया. मामला लाखो थाना क्षेत्र के वार्ड-6 स्थित शाहपुर गांव का है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शराब के नशे मे धुत एक भतीजे ने अपनी चाची और अपने चचेरे भाइयों पर हमला बोल दिया और लाठी-डंडों से पिटाई की. इस घटना में 5 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों की पहचान शाहपुर गांव के संतोष ठाकुर, उसकी पत्नी राजकुमारी, बेटा सौरभ, गौरव और सोनू शामिल है.

परिजनों ने बताया कि संतोष ठाकुर माँ दुर्गा को पाठा की बलि देने के बाद घर में मीट बनाने में लगा हुआ था. तभी, उसके भतीजा के द्वारा घर मे घुसकर 5 लोगों की पिटाई कर दी. संतोष ठाकुर ने भतीजा पर आरोप लगाया है कि वह शराब कारोबार से जुड़ा है और हमेशा शराब के नशे मे लोगो के साथ मारपीट और गाली-गलौज किया करता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now