बेगूसराय : अवैध संबंध का आरोप लगाकर की फायरिंग, फिर दांत से काटकर किया घायल..

Begusarai News : बेगूसराय में एक युवक पर अवैध संबंध का झूठा आरोप लगाकर गोलीबारी करने का मामला प्रकाश में आया. गनीमत यह रही युवक को गोली गले के बगल से होकर गुजर गयी. जिसके कारण जान बच गयी. फिर, दांत से काटकर घायल कर दिया और गोली लहराते हुए मौके पर से फरार हो गया.

बता दे की घटना जिले के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव की है. जहां, पत्नी से अवैध संबंध का आरोप लगा एक पड़ोसी ने फायरिंग की. घायल युवक को सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया. घायल युवक की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव वार्ड-7 निवासी स्वर्गीय तपेश्वर सिंह के 26 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में घायल संतोष ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ गांव में टहल रहा था तभी पड़ोसी ने उस पर गोली चला दी. भाग्य अच्छा था कि गोली गले के बगल से होकर गुजर गयी. लेकिन गोली के बारूद से चेहरा-गला और हाथ झूलस गया. इस दौरान गोली चलाने वाले ने दांत भी काट लिया.

पीड़ित संतोष ने बताया कि फायरिंग करने वाला मुंहबोला भाई है. उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रहती है. वह अवैध संबंध का झूठा आरोप लगाकर मुझे मारना चाहता है. इसे लेकर पहले भी ग्रामीण स्तर पर पंचायत बुलाई गयी थी. मुझपर गलत आरोप लगा रहा है कि उसकी पत्नी से मेरा अवैध रिश्ता है. इसी लिए वो मुझे मारना चाहता है और मेरा जमीन और संपत्ति हड़पना चाहता है.