बेगूसराय में ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच टक्कर : चालक की मौत, 5 की हालत गंभीर..

Begusarai News : बेगूसराय में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां, एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कॉर्पियो में टक्कर मार दी. इस जबरदस्त सड़क हादसे में स्कार्पियो चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, स्कॉर्पियो में सवार 5 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र की है.

घटना के संबंध में बताया जाता है सभी घायल एक ही परिवार के सदस्य थे. वहीं, स्कार्पियो चालक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक चालक की पहचान समस्तीपुर जिले के रोसरा थाना क्षेत्र निवासी गंगा रावत के पुत्र गुड्डू कुमार रावत के रूप में हुई है. जबकि, घायल व्यक्ति की पहचान सौरभ कुमार, प्रेम प्रभाकर, कोमल कुमारी,अर्पणा कुमारी, राजीव कुमार, के रूप में की गई है.

इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि बिशनपुर से सभी पैसेंजर स्कॉर्पियो पर सवार होकर रोसरा जा रहे थे. तभी खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के तारा बरियारपुर के पास हादसा हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

घटना के संबंध में खोदावंदपुर पुलिस ने बताया है कि इस हादसे में स्कार्पियो चालक की मौत हो गई. जबकि, स्कॉर्पियो पर सवार 5 लोग घायल हो गए. इसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल , पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.