Begusarai में मूर्ति विसर्जन के दौरान बवाल, जुलूस पर असामाजित तत्वों ने किया हमला…

बिहार के कई जिलों से दुर्गा पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा और बवाल की खबरें मिली हैं। इस बीच बेगूसराय में भी विसर्जन के दौरान बवाल हो गया. बताया जाता है मूर्ति विसर्जन कर रहे लोगों पर अचानक असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. इस दौरान दो गुटों में जमकर मारपीट होने लगी. स्थिति बिगड़ते देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद हालात को अपने काबू में किया.

पूरा मामला बखरी प्रखंड के परिहारा थाना क्षेत्र का है. जहां, मूर्ति विसर्जन के दौरान हंगामा हुआ. बताया जा रहा है कि रविवार को माँ दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन चल रहा था. तभी दिगम्बर सिंह द्वार के समीप दर्जनों की संख्या में असामाजिक तत्वों ने शांतिपूर्वक विसर्जन जुलूस पर हमला बोल दिया. अचानक हुए इस हमले से लोग घबरा गए और दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को हटाया.

पुलिस के मुताबिक, असामाजिक तत्वों द्वारा हिंसा भड़काने की कोशिश की गई थी, लेकिन प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई कर स्थिति को नियंत्रित कर लिया. वहीं, इस घटना के बाद पूजा समिति के सदस्य और स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गए. स्थानीय जिला परिषद सदस्य ने बताया कि असामाजिक तत्व पहले से घात लगाकर बैठे थे और मूर्ति विसर्जन के दौरान उन्होंने अचानक हमला कर दिया. परिहारा पुलिस ने समय पर हस्तक्षेप कर मामले को बिगड़ने से बचा लिया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now