बेगूसराय की वार्ड पार्षद प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा, कहा- साजिश के तहत वीडियो वायरल..

Ward Councilor of Begusarai Priyanka Kumari : हाल ही में बेगूसराय नगर निगम की सबसे कम उम्र की महिला वार्ड पार्षद प्रियंका कुमारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में स्थानीय लोगों के द्वारा महिला वार्ड पार्षद को बुके देकर सम्मानित किया था. उक्त वीडियो में बताया गया था कि वार्ड-31 में काम नहीं करने पर वार्ड पार्षद को सम्मानित किया जा रहा है.

अब इस वायरल वीडियो को लेकर नया खुलासा हुआ है. दरअसल, नगर निगम की महिला वार्ड पार्षद प्रियंका कुमारी ने स्थानीय लोगों पर दुर्व्यवहार सहित जाति सूचक गाली देने का आरोप लगाया है, साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर छवि को धूमिल करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है.

वायरल वीडियो के संबंध में वार्ड पार्षद प्रियंका कुमारी ने बताया कि पिछले दिनों उनके वार्ड में जल निकासी की समस्या थी. 7 अक्तूबर को वह लाइट ठीक करवाने के लिए अपने वार्ड में विभिन्न जगहों पर पहुंचीं थी. तभी कुछ स्थानीय जनता वहां पर जमा होकर और उन पर कमीशनखोरी का आरोप लगाने लगे. इसके साथ ही वीडियो रिकॉर्डिंग कर उसको वायरल कर उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की. प्रियंका ने कहा कि उन्हें धमकी भी दी गई और जबरन पैसा देने का भी प्रयास किया गया. लेकिन, उन्होंने साफ इनकार कर दिया.

बता दे की मंगलवार को प्रियंका कुमारी ने एक प्रेस वार्ता कर अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया. उन्होंने बताया कि वहां पर मौजूद लोगों द्वारा उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया गया. वह थाने में लिखित रूप से आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने की बात कही. प्रियंका ने उस क्षेत्र के जनता एवं नगर निगम के पूर्व मेयर प्रत्याशी के पति अंकित कुमार पर सोची साजिश के तहत वीडियो वायरल करने और जलील करने का आरोप लगाया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now